शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

'रात को मेरी पत्नी से चैटिंग करते हैं एसपी साहब', पीड़ित पति ने की डीजीपी से शिकायत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आगरा Updated Tue, 17 Sep 2019 03:57 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : social media
आगरा जिले में तैनात एक एसपी लखनऊ की महिला से फोन पर प्यार भरी बातें करते हैं। व्हाट्सएप पर चैटिंग भी होती है। महिला के पति को इसकी जानकारी होने पर घर में रार हो गई है। पति ने डीजीपी ऑफिस में एसपी की शिकायत की। डीजीपी ऑफिस से मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई है। 

एसपी आगरा में काफी समय से तैनात हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिकायती पत्र में कहा गया है कि उनका महिला से वर्ष 2018 से फोन से संपर्क हुआ। इसके बाद आए दिन बातें होने लगीं। धीरे धीरे नजदीकियां बन गईं। अधिकारी रोज रात को फोन करने लगे। 

सात दिन पहले महिला के पति को इसकी भनक लग गई। उसने पत्नी का मोबाइल चेक कर लिया। मैसेज के बारे में पत्नी से पूछा तो घर में रार हो गई। महिला के पति का कहना है कि पत्नी काफी दिनों से उससे अनमना व्यवहार कर रही थी। तभी उसे शक हो गया था। 
विज्ञापन

लखनऊ में तैनात रहा अधिकारी

अधिकारी लखनऊ में भी तैनात रहा है। वहीं पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि एक वरिष्ठ अधिकारी ने शिकायती पत्र मिलने की पुष्टि की है। 

शिकायत्री पत्र में कहा गया है कि अधिकारी के पास पांच सिम कार्ड है। इनसे बदल बदलकर बात करते हैं। सिम के नंबर भी दिए गए हैं। इनकी कॉल डिटेल निकलवाने की मांग की है। 
 
विज्ञापन

Recommended

love affair sp agra love affair police officer

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।