शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

आगरा: सराफा व्यापारी की गला दबाकर हत्या, दुकान के तहखाने में मिला शव

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आगरा Updated Fri, 16 Aug 2019 07:23 PM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
आगरा के गांव छलेसर में सर्राफ की गला दबाकर हत्या कर शव तहखाने में छोड़ दिया गया। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं मृतक के छोटे बेटे की मानें तो पड़ोसियों ने घटना के समय एक महिला समेत तीन लोगों को वहां से निकलते देखा था। 

थाना एत्मादपुर क्षेत्र के छलेसर निवासी शिशु पाल (58) मकान के नीचे बनी दुकान में प्रिया ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाते थे। गुरुवार की दोपहर तीन बजे ऊपर मकान की विद्युत आपूर्ति अचानक बंद हो गई। इस पर पुत्रवधू प्रीति ने नीचे आकर देखा तो ससुर शिशु पाल दुकान पर नहीं थे। 

तहखाने का दरवाजा खुला हुआ था। वहां झांकने पर वो पड़े दिखे। उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है। यह देखकर प्रीति चीखने-चिल्लाने लगी। इस पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। 
विज्ञापन

अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा

मृतक के बडे़ पुत्र संजय ने बताया कि वो शाहदार में प्रिया बर्तन भंडार के नाम से दुकान चलाता है। वहीं रहता हैं। उससे छोटा भाई मथुरा में रहता है। सबसे छोटा भाई मौसम छलेसर में ही प्रिया बर्तन भंडार के नाम से दुकान चलाता है और वो पिता के साथ ही रहता है। 

घटना के समय वो मथुरा गया हुआ था। पुलिस मौसम के तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटनास्थल पर एसएसपी बबलू कुमार, एसपीआरए रवि कुमार, सीओ अतुल सोनकर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। 

मृतक के बेटे मौसम में बताया कि बिजली जाने पर उसकी पत्नी के आवाज लगाने पर भी दुकान से कोई जबाव नहीं मिला। वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने दो आदमी और एक औरत को वहां से निकलते देखा था। थाना प्रभारी विकास तोमर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
विज्ञापन

Recommended

bullion merchants bullion trader murder murder of trader

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।