शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मिशन मंगल, Sacred Games-2 और बाटला हाउस ऑनलाइन लीक: रिपोर्ट

टेक डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 17 Aug 2019 12:33 PM IST
Sacred Games 2 Batla House and Mission Mangal online leaked - फोटो : amar ujala
कई बॉलीवुड फिल्म की तरह की लोकप्रिय वेब सीरीज Sacred Games 2 भी ऑनलाइन पाइरेसी की शिकार हो गई है। सेक्रेड गेम्स 2 के पूरे एपीसोड एक वीडियो मैसेजिंग एप के साथ ही कई वेबसाइट्स पर लीक हो गई है। इकनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से कुछ वेबसाइट्स ऐसी भी हैं जिनके जरिए फिशिंग और मैलवेयर अटैक किया जाता है। वहीं इस मामले पर इंटरनेट और मोबाइल असोसिएशन ऑफ इंडिया ऐंड अलायंस (IAMAI) ने महाराष्ट्र साइबर डिजिटल क्राइम यूनिट (MCDCU) में शिकायत की है। साइबर टीम की मदद से पाइरेटेड कंटेंट को हटाया जा रहा है।
विज्ञापन

बाटला हाउस और मंगल मिशन भी हुईं लीक

Batla House - फोटो : Social Media
सेक्रेड गेम्स 2 के साथ ही जॉन अब्राहम की 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म बाटला हाउस भी ऑनलाइन लीक हो गई है और गौर करने वाली बात यह है कि यह फिल्म भी इसी साइट पर लीक हुई है जिस पर सेक्रेड गेम्स 2 लीक हुई है। वहीं खबर है कि इसी वेबसाइट पर अक्षय कुमार की मिशन मंगल फिल्म भी लीक हो गई है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इस साइट पर कोई नई फिल्म लीक हुई है। इससे पहले भी कई फिल्में इस साइट पर लीक हुईं हैं।

दिल्ली हाई-कोर्ट ने ब्लॉक करने का दिया है आदेश

delhi high court - फोटो : PTI
बता दें कि अभी 12 अगस्त को ही दिल्ली हाई-कोर्ट ने इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स (ISPs) को आदेश देते हुआ कहा था कि वे इस तरह अवैध रूप से चल रही तमाम वेबसाइट्स को अपने नेटवर्क पर ब्लॉक करें। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑनलाइन फिल्म पाइरेसी की वजह से फिल्म उद्योग को करीब 200 अरब रुपये का नुकसान हो रहा है।
विज्ञापन

Recommended

sacred games 2 mission mangal batla house

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।