शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप: भारत ने सिंगापुर को 3-0 से दी मात, बना रहेगा चैंपियंस डिवीजन में

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Sep 2019 07:41 AM IST
शरथ कमल/साथियन - फोटो : social media
भारतीय पुरुष टीम ने आईटीटीएफ एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप के पांचवें से आठवें स्थान के क्लासिफिकेशन मैच में सिंगापुर को 3-0 से पराजित किया। इस जीत से भारत इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता के चैंपियंस डिवीजन में बना रहेगा।
विज्ञापन
भारत सोमवार को क्वार्टर फाइनल में जापान से 1-3 से हार गया था लेकिन सिंगापुर पर जीत से उसने टूर्नामेंट में शीर्ष छह में अपनी सुनिश्चित की। इससे भारत को 2021 में होने वाली अगली चैंपियनशिप में सीधा प्रवेश मिल जाएगा। भारत पांचवें स्थान के लिए होने वाले मैच में बुधवार को हांगकांग से खेलेगा। सिंगापुर पर जीत में अहम भूमिका निभाने वाले शरत कमल ने कहा, ‘यह भी एक उपलब्धि है।’

सिंगापुर के खिलाफ जी साथियान ने पोह शाओ फेंग इथान को सीधे गेम में 11-5, 11-5, 13-11 से, शरत ने इसके बाद पैंग यियु इन कोएन को 7-11, 13-11, 9-11, 11-9, 11-3 से और एंथनी अमलराज ने चुआ जोश शाओ हान ने 7-1, 11-7, 15-13, 11-9 से पराजित किया। सोमवार को भारतीय महिलाएं मलयेशिया को हराकर नौवें स्थान पर रही थी।
विज्ञापन

Recommended

ittf asian table tennis championships ittf achanta sharath kamal g sathiyan harmeet desai

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।