शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

'फिदायीन' बनकर ट्रोल हुई पाकिस्तानी गायिका, लोगों ने कहा- फट मत जाना

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला, इस्लामाबाद Updated Wed, 23 Oct 2019 12:41 PM IST
1 of 6
पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
पाकिस्तान की गायिका रबी पीरजादा को ट्विटर यूजर्स बहुत बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। पीरजादा ने कथित तौर पर विस्फोटकों से भरी एक जैकेट पहने हुए अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। तस्वीर में किसी फिदायीन हमलावर की तरह दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर को पोस्ट करके उन्होंने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखी हैं।
विज्ञापन

2 of 6
पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
पीरजादा ने सोचा था कि इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद उनकी वाहवाही होगी लेकिन इसके उलट वह मजाक का पात्र बन गई हैं। ट्विटर यूजर्स उनकी इस ड्रेस को लेकर चुटकी ले रहे हैं। भारत के एक यूजर का कहना है कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही हैं। दूसरे यूजर का कहना है कि कहीं वह दिवाली के मौके पर फट न जाए।

3 of 6
पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
एक यूजर ने पाकिस्तान की सरजमीं पर पलने वाले आतंकियों को लेकर तंज कसते हुए इसे पाकिस्तान की राष्ट्रीय ड्रेस बताया है। यूजर ने लिखा, 'आप पाकिस्तान के पारंपरिक पहनावे में काफी अच्छी लग रही हैं।' वहीं एक यूजर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से अनुरोध किया है कि वह इसे पाकिस्तान की नेशनल ड्रेस करार दे दें।

4 of 6
पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
वैसे यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान की गायिका ने इस तरह की हरकत की हो। सितंबर में उन्होंने एक सांप और मगरमच्छों वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर सांपों से हमले की धमकी दी थी क्योंकि भारत ने जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिया था। इस वीडियो के साथ रबी ने लिखा था कि वो एक कश्मीरी लड़की को भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार कर रही हैं।

5 of 6
पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
पिछले महीने पंजाब वन्यजीव संरक्षण और पार्क्स डिमार्टमेंट ने पीरजदा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी क्योंकि उन्होंने चार अजगर, एक मगरमच्छ और सांपों को पालतू जानवरों की तरह पाला था। इस मामले में लाहौर की अदालत ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया हुआ है।

6 of 6
पाकिस्तानी गायिका रबी पीरजादा (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
पीरजादा का कहना है कि वह जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को निरस्त करने के भारत सरकार के फैसले के खिलाफ उससे बदला लेंगी। जिसके वह कश्मीरी लड़कियों को तैयार कर रही है। कश्मीर पर अपने विवादित बयानों की वजह से वह पहले भी चर्चा में रह चुकी हैं।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।