शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

यहां छिपे हैं कमलेश तिवारी के हत्यारे, देर रात मचा हड़कंप, ढूंढने में जुटे पुलिस अधिकारी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बिजनौर Updated Tue, 22 Oct 2019 12:56 AM IST
1 of 6
शूटरों की तलाश में बिजनौर में सर्च ऑपरेशन - फोटो : अमर उजाला
हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर बिजनौर शहर में छिपे होने की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आ गई। शहर में चांदपुर की चुंगी इलाके में पुलिस बल द्वारा सर्च अभियान चलाया गया। संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी ली गई। देर रात तक अभियान चलता रहा। अगली स्लाइडों में जानिए पूरा अपडेट-
विज्ञापन

2 of 6
मौलाना अनवारूल हक - फोटो : अमर उजाला
लखनऊ में हुई कमलेश तिवारी की हत्या के तार बार- बार बिजनौर से जुड़ रहे हैं। हत्याकांड में बिजनौर जिले के मौलाना अनवारूल हक और मुफ्ती नईम कासमी के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड: बहुत गहरे हैं गिरफ्तार मौलाना के राज, गुजरात तक जुड़े तार

3 of 6
मौलाना अनवारूल हक और मुफ्ती नईम कासमी - फोटो : अमर उजाला
इसके बाद दोनों मौलाना को पुलिस ने हिरासत में लिया था। लखनऊ से आई एसआईटी ने भी दोनों मौलाना से लंबी पूछताछ की थी। रविवार को ही दोनों मौलाना को सशर्त छोड़ा गया था।

4 of 6
कमलेश तिवारी हत्याकांड - फोटो : अमर उजाला
वहीं, सोमवार रात जिले के पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली कि कमलेश तिवारी की हत्या को अंजाम देने वाले दोनों शूटर बिजनौर शहर में छिपे हैं। इनके साथ एक महिला भी बताई जा रही है, जिसका हत्याकांड में हाथ रहा है।

यह भी पढ़ें: कमलेश हत्याकांड: ...जब मौलाना के खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा सके थे अफसर, वजह है बड़ी

5 of 6
कमलेश तिवारी हत्याकांड। - फोटो : amar ujala
इसके बाद रात करीब नौ बजे एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र के नेतृत्व में करीब 200 पुलिसकर्मियों ने चांदपुर की चुंगी इलाके में घेराबंदी की। एक- एक करके कई संदिग्ध लोगों के घरों में तलाशी ली गई। इन घरों में रहने वाले लोगों से पूछताछ के अलावा पहचान कराई गई। बाहरी व्यक्ति की आशंका होने पर कई लोगों से गहन पूछताछ की गई।

6 of 6
यूपी पुलिस
बता दें कि देर रात तक अभियान चलता रहा। भारी संख्या में पुलिस द्वारा अभियान चलाने से लोगों में हड़कंप मचा रहा।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।