शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

अब कनिष्ठ कार्यालय सहायक के भरे जाएंगे 1756 पद, हिमाचल सरकार ने दी मंजूरी

अमर उजाला नेटवर्क, हमीरपुर Updated Wed, 28 Oct 2020 03:16 PM IST
विज्ञापन
1 of 5
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से भरे जाने वाले कनिष्ठ कार्यालय सहायक (आईटी) के कुल पदों में बढ़ोतरी हुई है। प्रदेश के नौ विभिन्न विभागों में 596 अतिरिक्त पदों को भरने की स्वीकृति प्रदेश सरकार से मिल गई है। अब कनिष्ठ कार्यालय सहायक (आईटी) के कुल 1756 पद भरे जाएंगे। 
विज्ञापन

2 of 5
हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग - फोटो : अमर उजाला
कर्मचारी चयन आयोग ने 21 सितंबर 2020 को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से पोस्ट कोड 817 के अंतर्गत कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी के 1160 पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे थे।

3 of 5
- फोटो : अमर उजाला
कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी अधिसूचना में स्पष्ट किया है कि 31 दिसंबर 2020 तक कनिष्ठ कार्यालय सहायक आईटी के पदों में विभिन्न विभागों से प्राप्त होने वाली सूचना के अंतर्गत बदलाव किया जा सकता है। अभी 9 नए विभागों से इन पदों को भरने की डिमांड मिली है।
विज्ञापन

Recommended

4 of 5
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
 उसमें हिमाचल प्रदेश मानव अधिकार आयोग से 2 पद, बंदोबस्त अधिकारी शिमला से 3 पद, आबकारी एवं कराधान विभाग से 27 पद, अर्थशास्त्र और सांख्यिकी विभाग से एक पद, हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम लिमिटेड से 125 पद, हिमाचल प्रदेश राज्य वन विकास निगम से 13 पद, हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग से 21 पद, हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड लिमिटेड से 403 पद, विधि विभाग से एक पद शामिल है। 




 

5 of 5
- फोटो : अमर उजाला
उधर, प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के सचिव डॉ. जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रदेश के 9 विभागों से जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी के 596 अतिरिक्त पदों को भरने की ताजा डिमांड मिली है। अब चयन आयोग के माध्यम से जूनियर ऑफिस असिस्टेंट आईटी के कुल 1756 पदों पर भर्ती की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।