शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भाजपा से प्रभावित मुस्लिम महिला बेटे को यह नाम देने पर अड़ी, परिवार ने दी सहमति, पढ़ें पूरा मामला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गोंडा Updated Wed, 29 May 2019 03:07 PM IST
1 of 8
मुस्लिम महिला ने दिया बेटे को जन्म - फोटो : amar ujala
गोंडा में वजीरगंज के एक मुस्लिम परिवार के आंगन में गुरुवार को एक बच्चे की किलकारियां गूंज उठीं। चुनावों के नतीजों के दिन बेटे के जन्म लेने पर परिवार ने उसका नाम प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर रखा। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद इदरीस की बहू ने एक बच्चे को जन्म दिया।

विज्ञापन

2 of 8
नरेंद्र मोदी
शुक्रवार को घर में बच्चे का नाम रखने की बात चली तो प्रसूता ने ससुराल वालों को चौंका दिया। उसने बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने की जिद पकड़ ली, पहले तो ससुराल वालों ने ना- नुकुर की पर ससुर मोहम्मद इदरीस ने बहू के फैसले पर सहमति जताई।

3 of 8
मुस्लिम महिला ने दिया बेटे को जन्म - फोटो : amar ujala
दुबई में नौकरी कर रहे शौहर मुश्ताक अहमद से भी मोबाइल पर रजामंदी ली गई और बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रख दिया। बेटे को जन्म देने वाली मां मैनाज बेगम कहती हैं कि वो नरेन्द्र मोदी के बारे में देखती सुनती आ रही हैं।

4 of 8
परिवार - फोटो : अमर उजला
वो कहती हैं मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं, वे दोबारा आए तो उनके लिए बच्चे का नामकरण एक तोहफा भर है। बोली तीन तलाक पर कानून बना कर मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं को बड़ा सहारा दिया है। इसके साथ ही सबका साथ सबका विकास के संकल्पों से सभी को योजना का लाभ दिया है

5 of 8
बेटे को गोद लिए मां - फोटो : अमर उजला
ऐसे में सभी वर्गों को तरक्की का अवसर मिला है। बेटे का नाम नरेंद्र मोदी रखने के लिए वजीरगंज की मैनाज बेगम ने डीएम के नाम एक शपथ पत्र बनवाया है। इसे ससुर मोहम्मद इदरीस ने डीएम के कैम्प कार्यालय में शुक्रवार को रिसीव करा दिया है।

6 of 8
परिवार - फोटो : अमर उजला
एडीओ पंचायत वजीरगंज घनश्याम पाण्डेय को भी शपथ पत्र दिया गया है। एडीओ पंचायत श्री पाण्डेय ने बताया कि शपथ पत्र मिला है।

7 of 8
महिला ने दिया बेटे को जन्म - फोटो : amar ujala
इसे ग्राम पंचायत विकास अधिकारी परसापुर महरौर को भेजा गया है। परिवार रजिस्टर में नवजात बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी दर्ज हो जाएगा।

8 of 8
नोटरी शपथ पत्र - फोटो : amar ujala
पारिवारिक फैसले के बारे में ससुर इदरीस ने कहा कि मोदी जी के प्रति खुद भी उनकी व्यक्तिगत आस्था है, समाज क्या कहेगा के सवाल पर बोले यह पारिवारिक फैसला है, कोई दखल नहीं दे सकता है।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।