Bigg Boss 11: सबसे कम वोट पाने वाला ये कंटेस्टेंट अब बन गया है घर का नया कैप्टन

Home›   Television›   Bigg Boss 11 Sabyasachi Satpathy Is The New Captain Of The House

amarujala.com- Presented by: हर्षिता

Bigg Boss 11

इस हफ्ते कैप्टेंसी के तीनों दावेदारों-सब्यासाची सतपथी, आकाश डडलानी और बंदली कालरा को बिग बॉस ने एक एक घोंसला दिया और घर के सदस्यों को अंडे दिये गए। टास्क के अनुसार जो भी दावेदारों को घर के बाकी सदस्यों को इस बात के लिए राज़ी करना था कि वह अपने हिस्से का अंडा उसके घोंसले में डालें। जिस भी दावेदार के पास सबसे ज्यादा अंडे होंगे वह घर का नया कप्तान चुना जाएगा। Bigg Boss 11: जब रो पड़ीं हिना खान, बेटी को रोते देख इमोशनल पिता ने दिया ये बयान  

Bigg Boss 11

घरवालों से मजबूत बॉन्डिंग के बावजूद बंदगी और आकाश टास्क हार गए और सब्यसाची घर के नए कैप्टन बन गए हैं। दिलचस्प बात ये है कि वह इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किये गए पांच सदस्यों में से एक हैं।

sabyasachi

ऑनलाइन वोटिंग शुरू होने के पहले तीन दिन में सब्यसाची को सबसे कम वोट मिले थे। गुरुवार तक उन्हें सिर्फ 11.7 फीसदी यानी 3128 वोट्स मिले थे। हालांकि शुक्रवार सुबह तक वह टॉप-3 कंटेस्टेंट्स में शुमार हो गए। कैप्टन बनने के साथ-साथ उन्हें इम्यूनिटी भी मिल गई है। यानी इस हफ्ते वह घर से बाहर नहीं होंगे। इसके अलावा वह अगले हफ्ते यानी सोमवार को होने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया से भी सुरक्षित हो गए हैं। Bigg Boss 11: होटल का फोटो वायरल होते ही बिग बॉस में सुपरहिट हुईं सपना, सबूत देख लीजिए

Bigg Boss 11

गौरतलब है कि लग्जरी बजट के लिए बिग बॉस ने स्पेसशिप टास्क प्लान किया था और कहा था कि जो भी रॉकेट से सबसे पहले उतरेगा वह कैप्टेंसी का दावेदार होगा। साथ ही शर्त ये भी रख दी कि उस कंटेस्टेंट के टास्क छोड़ते ही कुल विजेता राशि में से उतने पैसे कटते जाएंगे जितने पैसे उन कंटेस्टेंट के लिए तय किये गए हैं। टास्क के शुरू होते ही सबसे पहले सब्यसाची रॉकेट से उतर गए। इसके बाद बंदगी और आकाश ने भी कैप्टन की दावेदारी पाने के लिए पैसों का मोह त्यागा और रॉकेट से कूद गए।  

Bigg Boss 11

हाल ही में BARC ने 44 दिन की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है। ये रिपोर्ट 'बिग बॉस-11' के लिए काफी चौंकाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, टीआरपी की रेस में रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' टॉप 10 में भी नहीं है। सलमान खान भी इस बार टीआरपी नहीं बढ़ा पा रहे हैं। गौरतलब है कि 'बिग बॉस-11' के हर एपिसोड के लिए वह 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं लेकिन टीआरपी के मामले में फिसड्डी रह गए हैं।
Share this article
Tags: bigg boss 11 , sabyasachi satpathy , captain , bandgi kalra , akash dadlani , salman khan ,

Also Read

17 साल बाद फिर आमने-सामने होंगे ऐश्वर्या-सलमान, होगा कुछ ऐसा दंग रह जाएंगे फैंस

BIGG BOSS 11: इस एक्ट्रेस ने सलमान से कह दी बड़ी बात, बिग बॉस को कहा 'उल्लू बनाने का धंधा'

इस शादीशुदा हीरोइन पर आया था आशुतोष राणा का दिल, सेट से धक्के मारकर निकाल दिए गए थे

Bigg Boss 11: दुखी होकर अर्शी से बोले विकास, 'लव को पूरी रात मत सोने देना'

Most Popular

विदेश में एक ही छत के नीचे पार्टी करते दिखे एक्स लव बर्ड्स अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

सरेंडर करने पहुंचे अमानतुल्लाह ने पहन रखे थे ऐसे कपड़े सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल, ये है वजह

'हेट स्टोरी 4' के नए गाने में उर्वशी रौतला ने तोड़ी सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हुए स्टीमी सीन

Trailer: जबरदस्त एक्शन के साथ वापस आया 'बागी', टाइगर के वार से इस बार नहीं बच पाएगा बॉलीवुड

क्रिकेटर्स की पत्नियां, इनकी खूबसूरती के आगे नहीं टिकता कोई

अमीषा पटेल ने शेयर की बेड पर लेटे बोल्ड तस्वीरें, यूजर्स बोले- '...तो हकीकत पता चलेगी'