शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जायरा से बात न होने पर भड़कीं शोनाली और शिल्पा के ऑफर ठुकराने सहित मनोरंजन की 5 खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 19 Aug 2019 11:57 AM IST
1 of 5
Zaira Wasim and Shilpa Shetty - फोटो : file photo
जायरा वसीम से बात ना होने पर भड़कीं शोनाली बोस
जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बाद से वहां मौजूद हालातों पर डायरेक्टर शोनाली बोस ने चिंता और नाराजगी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने पर भारत सरकार के फैसले को असंवैधानिक करार दिया है। उन्होंने ये सब बातें अभिनेत्री जायरा वसीम से फोन पर संपर्क ना होने पर बोली हैं। शोनाली बोस ने इंस्टाग्राम पर अपनी और जायरा वसीम की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। 

यह भी पढ़ें:- अनुच्छेद 370 को इस डायरेक्टर ने बताया असंवैधानिक, गुस्से में लिखी लंबी पोस्ट, वजह जायरा वसीम से जुड़ी
विज्ञापन

2 of 5
Shilpa Shetty, Shivraj Singh Chauhan - फोटो : amar ujala
10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्पा शेट्टी के मुरीद हुए पूर्व सीएम
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था, लेकिन 10 करोड़ रुपये के इस ऑफर को शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया। उनकी इस खबर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दवाई का विज्ञापन ना करने पर शिवराज सिंह चौहान ने शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर तारीफ की है।

यह भी पढ़ें:- 10 करोड़ का ऑफर ठुकराने वाली शिल्पा शेट्टी के मुरीद हुए पूर्व सीएम, बोले-प्रशंसनीय कद

3 of 5
Karan Johar - फोटो : social media
यूजर के 'गे' कहने पर भड़के करण जौहर
करण जौहर जब भी अपनी लैंगिकता को लेकर ट्रोल हुए, उन्होंने अपने व्यंग्य से ट्रोलर की बोलती बंद कर दी। करण जौहर को हर दिन ऐसे ट्रोलर के साथ जूझना पड़ता है। हाल ही में करण जौहर को एक यूजर ने फिर से ट्रोल करने की कोशिश की । ऐसे में करण ने भी यूजर को जवाब दिया। यूजर ने टि्वटर पर लिखा, 'करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए। करण जौहरः द गे'। यूजर का ये ट्वीट देखकर करण भड़क उठे । उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया। 

यह भी पढ़ें:- यूजर के 'गे' कहने पर भड़के करण जौहर, अपने व्यंग्य से ट्रोलर की बोलती कर दी बंद

4 of 5
Pooja Batra and Nawab Shah - फोटो : instagram
पति नवाब शाह के साथ 'दबंग 3' के सेट पर पहुंचीं पूजा बत्रा
पूजा बत्रा और नवाब शाह ने हाल ही में गुपचुप शादी रचाई। इन दोनों ने अपनी शादी का खुलासा सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ किया। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि पूजा बत्रा नवाब शाह की 'दबंग 3' फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। यहां तक कि वह सेट पर पति का डांस देखने भी पहुंचीं। 

यह भी पढ़ें: - शादी के बाद पति को सरप्राइज देने के लिए पूजा ने किया ये काम, देखकर नवाब को भी नहीं हुआ यकीन

5 of 5
ड्रीमगर्ल का पोस्टर - फोटो : सोशल मीडिया
'ड्रीम गर्ल' फिल्म में आयुष्मान को लेकर एकता का बड़ा खुलासा
आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिससे फैन काफी खुश हैं। इस फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं, जो एडल्ट कॉल सेंटर में काम करता है और लड़की की आवाज में मर्दों से बात करता है। इस बीच एकता कपूर ने आयुष्मान को फिल्म में क्यों लिया इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से आयुष्मान खुराना को मिली 'ड्रीम गर्ल', एकता कपूर ने किया खुलासा
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।