इंटीमेट सीन में ऐसा बहका था हीरो, कट बोलने के बाद भी खोल दी थी हीरोइन की ड्रेस

Home›   Bollywood›   When Bollywood Actors Lost Control While Shooting intimate Scenes

amarujala.com- Presented by :भावना शर्मा

बॉलीवुड

जब फिल्म में कोई इंटीमेट सीन देखते हैं तो दर्शकों के मन में ये ख्याल जरूर आता होगा कि इतने लोगों के सामने एक्टर्स ऐसे सीन कैसे करते होंगे। कुछ एक्टर-एक्ट्रेस इंटीमेट सीन करने में हिचकिचाते भी हैं। कोई भी सीन करते वक्त सेट पर सैकड़ों लोग होते हैं। ऐसे में इंटीमेट सीन करना आसान नहीं होता है।

bollywood flashback vinod khanna madhuri dixit

ऐसा बहुत बार हुआ कि लव मेकिंग सीन करते वक्त स्टार्स अनकंफर्टेबल हो गए। लेकिन ऐसे सीन के वक्त हीरो-हीरोइन बहक जाएं तो ये बड़ी बात हो जाती है। कई स्टार्स के साथ ऐसा हुआ भी है कि कट बोलने के बाद भी इंटीमेट सीन चालू रहा।  पढ़ें- 'पद्मावती' पर बोले साक्षी महाराज, 'फिल्म वाले पैसों के लिए कपड़े तक उतार सकते हैं'

बॉलीवुड

हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में एक लव मेकिंग सीन था। इस सीन की शूटिंग के दौरान दोनों ऐसा बहकें कि कट बोलने के बावजूद एक-दूसरे में खोए रहे। ये ऐसा पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई फिल्मों में हीरो-हीरोइन ऐसा कर चुके हैं। जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी भी हुई। पढ़ें- इस शादीशुदा हीरोइन पर आया था आशुतोष राणा का दिल, सेट से धक्के मारकर निकाल दिए गए थे

बॉलीवुड

रुसलान मुमताज और चेतना की फिल्म 'आई डोंट लव यू' में दोनों का किस सीन एक अलग लेवल पर ही पहुंच गया था। दोनों के बीच लव मेकिंग सीन चल रहा था। रुसलान ऐसा बेहके कि उन्होंने चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी और ड्रेस नीचे सरक गई। इसके बाद रुसलान ने माफी भी मांगी थी।

डिंपल कपाड़िया

इसी तरह विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया की फिल्म 'प्रेम धरम' में किस सीन था। बारिश में डांस करती डिंपल को विनोद खन्ना किस कर रहे थे। डायरेक्टर ने कट बोल दिया लेकिन विनोद ने उन्हें नहीं छोड़ा और किस जारी रखा। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने डिंपल से माफी मांगी थी।

bollywood flashback vinod khanna madhuri dixit

ऐसी ही एक घटना माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच भी हुई। फिल्म 'दयावान' में माधुरी ने अपने से 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ किस सीन शूट किया। सीन के दौरान विनोद बहक गए और उन्होंने माधुरी के होठों पर काट लिया। बाद में माधुरी ने ये फिल्म करने का अफसोस भी जताया था।

बाॅलीवुड

1969 में आई फिल्म 'द गोल्ड मेडल' में एक सीन के दौरान प्रेम नाथ को ऐसा दिखाना था कि वो हीरोइन को अपनी तरफ घसीटते हैं। लेकिन जब सीन शुरू हुआ तो प्रेम नाथ ने सच में हीरोइन को घसीटा और बाहों में जकड़ लिया। हीरोइन खुद को छुड़ाने की कोशिश करने लगी और छूटते ही भाग निकलीं।

जया प्रदा

ऐसा ही एक किस्सा फेमस एक्ट्रेस जयाप्रदा के साथ भी हुआ था। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर दलीप ताहिल अपना कंट्रोल खो बैठे। जया ने उन्हें सबक सिखाने के लिए एक थप्पड़ जड़ दिया। 
Share this article
Tags: jacqueline fernandez , madhuri dixit , prem nath , bollywood ,

Most Popular

पेट्रोल पंप पर आपकी आंखों के सामने होती है तेल की चोरी, जानना चाहेंगे कैसे?

खुल गया युजवेंद्र चहल का मैच के दौरान अचानक चश्मे में दिखने का राज, हैरान करेगी वजह

अपनी शादी में फूलन देवी के हत्यारे ने कर दिया ऐसा काम, एक बात से जीत ले गया सबका दिल

ICC Rankings: विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और टीम इंडिया वन-डे में नंबर-1

कप्तान कोहली को द. अफ्रीका में सता रही है पत्नी की याद, इस अंदाज में मिटाई दूरियां

गाजियाबाद : योगी सरकार ने किया हज हाउस को सील, ये रही वजह