शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

विवेक ओबेरॉय ने खास अंदाज में दी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई Updated Tue, 17 Sep 2019 11:45 AM IST
1 of 4
vivek oberoi - फोटो : social media
विवेक ओबेरॉय हाल के दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेन्द्र मोदी के कारण काफी चर्चा में रहे। लोकसभा चुनाव के दौरान इस बायोपिक को लेकर विवाद भी हुआ। विवेक प्रधानमंत्री के बड़े समर्थक हैं। समय-समय पर वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात का प्रमाण भी दे चुके हैं। 
 
विज्ञापन

2 of 4
vivek oberoi - फोटो : social media
अब फिर एक बार एक्टर अपनी एक पोस्ट के कारण चर्चा में हैं। दरअसल, विवेक ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। विवेक ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने एक कविता के माध्यम से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी और उनकी लंबी आयु की कामना की। 
 

 

3 of 4
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी - फोटो : पीटीआई
सोशल मीडिया पर यह वीडियो पसंद किया जा रहा है। वीडियो में विवेक एक कविता पढ़ रहे हैं। कविता की हर लाइन का पहला अक्षर मिलाने से प्रधानमंत्री का पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी बन जाता है। कविता का मजमून है:

नरोत्तम सा धैर्यवान
रेंगतों का प्राणदान
द्रवित है दयावान है
दामोदर सुत महान है!

मोह नहीं सत्ता का
दर्प नहीं निजता का
रखता सब सुजान है
दामोदर सुत महान है!

सरलता है रोम रोम
मोहे मन व्योम व्योम
दीनों का ईमान है
दामोदर सुत महान है!
दामोदर सुत महान है!!

4 of 4
vivek oberoi - फोटो : social media
विवेक इन दिनों पीएम नरेन्द्र मोदी के बाद एक सच्ची घटना बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जिसका टाइटल बालाकोट द ट्रू स्ट्रोरी बताया जा रहा है। यह फिल्म भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई एयरस्ट्राइक पर आधारित होगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में शूट किया जाएगा। इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। इसे हिंदी, तमिल व तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा।  

अब भोजपुरी में भी बनेगी PM मोदी की बायोपिक, ये घोषणा कर रविकिशन ने खोला राज-भाजपा में क्यों आए?
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।