शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जामिया हिंसा: दिल्ली पुलिस के खिलाफ बोलकर ट्रोल हुईं स्वरा, यूजर बोले- 'पहले अराजकता फैलाओ फिर...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 16 Dec 2019 06:31 PM IST
1 of 5
Swara Bhasker, Delhi Police - फोटो : Twitter
नागरिकता कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। रविवार को दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया और उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में हिंसक प्रदर्शन हुए। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस की बर्बर कार्रवाई के आरोप लगाए गए हैं। इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है।

विज्ञापन

2 of 5
swara bhasker
स्वरा ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा- दिल्ली पुलिस आपका ये शर्मनाक कृत्य है। स्वरा ने जिस ट्वीट को रिट्वीट किया उसमें लिखा हुआ था- ये हैं दिल्ली पुलिस के मर्द पुलिस वाले! आपको सैल्यूट है। सैल्यूट करने का #emoji नहीं मिल रहा।

 

 

3 of 5
Swara Bhasker - फोटो : Social Media

स्वरा के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। कुछ ने उन्हें ट्रोल किया तो किसी ने उनके ट्वीट को सही बताया। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- इस देश में दंगे फैलाने के लिए तुम जैसे लोग जिम्मेदार हो।

 

4 of 5
swara bhaskar
एक अन्य ने लिखा- आप बंगाल पर चुप चाप तमाशा देख रही थीं। वो पत्थर मार रहे थे। ट्रेन को आग लगा रहे थे। सरकार संसाधन तोड़ रहे थे। स्टेशन की चीजें तोड़ रहे थे। तब आप कुछ नहीं बोलीं जैसे ही इन लोगों की पिटाई हुई आपको बुरा लगने लगा। मानसिकता कैसी है आपकी।
 

5 of 5
जामिया में छात्रों का प्रदर्शन, सेमेस्टर परीक्षाओं का किया बहिष्कार - फोटो : अमर उजाला

बता दें नागरिकता कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। रविवार को दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया और उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में हिंसक प्रदर्शन हुए। यह मामला आज सुप्रीम कोर्ट पहुंचा और अदालत इसपर कल सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया है। वहीं पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। लखनऊ के नदवा कॉलेज में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आज बंद है और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों से कैंपस खाली कराया जा रहा है।

विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।