सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की पूल साइड पर 'चिल' करते हुए हॉट फोटो, आप भी देखें

Home›   Bollywood›   Sidharth Malhotra shares his pool side hot picture, proves his fitness goals

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला

'अय्यारी' में लीड रोल निभा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिटनेस फ्रीक हैं। सिद्धार्थ अपने हॉट लुक्स और फिटनेस को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। इसका सबूत वे हमें समय-समय पर देते भी रहते हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वे पूल साइड पर चिल करते दिख रहे हैं।      You know its a good morning when it starts with aqua training! #GoOutdoor #Fitness #SidFit A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on Feb 8, 2018 at 8:21pm PST

सिद्धार्थ ने इस फोटो पर कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा, आप जानते हैं कि यह अच्छी मॉर्निंग है जब इसकी शुरुआत एक्वा ट्रेनिंग से हो। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के साथ की थी। इस फिल्म में उनकी को-स्टार रहीं आलिया भट्ट के साथ उनका अफेयर भी रहा।   

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि अब समय वे सिंगल हैं। जी हां, उनहोंने बताया है कि वे आजकल किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। इससे ये कंफर्म हो गया कि सिद्धार्थ और आलिया अब एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।   

'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत और मनोज बाजपेयी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने इस फिल्म से पहले 'स्पेशल 26' और 'ए वेडनेस डे' भी डायरेक्ट की हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंज़ूरी मिल चुकी है और अब यह 16 फरवरी को रिलीज होगी।  
Share this article
Tags: sidharth malhotra , aiyaary , alia bhatt , entertainment news ,

Most Popular

शपथ से पहले कुमारस्वामी ने कांग्रेस से मनवाई अपनी शर्त, जल्द करेंगे ये दो बड़े ऐलान

यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल, सिर्फ एक रुपये में डेढ़ लीटर तेल खरीद रहे हैं लोग

8 दिन बाद आपका 'आधार' नंबर हो जाएगा बेकार, भूलनी होगी 12 अंकों की संख्या

शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के बारे में क्या कहती हैं हीरोइनें, जरूर जानना चाहिए

हवाई जहाज की यात्रा के दौरान आपसे ये 5 बातें छुपाती हैं एयर होस्टेस

रविंद्र जडेजा की WIFE को मिला इंसाफ, मारपीट करने वाले पुलिस कांस्टेबल को मिली कड़ी सजा