सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की पूल साइड पर 'चिल' करते हुए हॉट फोटो, आप भी देखें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 09 Feb 2018 03:56 PM IST
'अय्यारी' में लीड रोल निभा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिटनेस फ्रीक हैं। सिद्धार्थ अपने हॉट लुक्स और फिटनेस को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। इसका सबूत वे हमें समय-समय पर देते भी रहते हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें वे पूल साइड पर चिल करते दिख रहे हैं। 
    You know its a good morning when it starts with aqua training! #GoOutdoor #Fitness #SidFit A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on Feb 8, 2018 at 8:21pm PST

सिद्धार्थ ने इस फोटो पर कैप्शन भी दिया जिसमें लिखा, आप जानते हैं कि यह अच्छी मॉर्निंग है जब इसकी शुरुआत एक्वा ट्रेनिंग से हो। सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के साथ की थी। इस फिल्म में उनकी को-स्टार रहीं आलिया भट्ट के साथ उनका अफेयर भी रहा। 
 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया कि अब समय वे सिंगल हैं। जी हां, उनहोंने बताया है कि वे आजकल किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। इससे ये कंफर्म हो गया कि सिद्धार्थ और आलिया अब एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। 
 

'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल प्रीत और मनोज बाजपेयी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने इस फिल्म से पहले 'स्पेशल 26' और 'ए वेडनेस डे' भी डायरेक्ट की हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंज़ूरी मिल चुकी है और अब यह 16 फरवरी को रिलीज होगी।
 

Recommended

Most Popular

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।