शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

बॉलीवुड और ड्रग्स पर शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा, दीपिका पादुकोण पर भी साधा निशाना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 24 Sep 2020 02:04 PM IST
विज्ञापन
1 of 7
शर्लिन चोपड़ा और दीपिका पादुकोण - फोटो : Twitter: @SherlynChopra Instagram: @deepikapadukone

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद धीरे- धीरे उसके तार बॉलीवुड के बड़े सितारों से जुड़ते नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और शौविक से शुरू हुई लिस्ट में अब कई बड़े सितारों का भी नाम शुमार हो गया है। वही एनसीबी भी हर पहलू की पैनी नजर के साथ छानबीन कर रहा है। रिया चक्रवर्ती के अलावा अब तक ड्रग्स केस में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा और रकुल प्रीत सिंह का नाम आ चुका है। वहीं दीया मिर्जा के अलावा अब तक किसी ने आधिकारिक तौर पर कोई जवाब भी नहीं दिया है। इस बीच अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस केस पर अपनी बात रखते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है।
विज्ञापन

2 of 7
शर्लिन चोपड़ा - फोटो : Twitter: @SherlynChopra
दरअसल शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हो गई हैं और अपनी बात खुलकर कह रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर शर्लिन ने एक बड़ा बयान दिया है। शर्लिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' फिल्म इंडस्ट्री के 95% लोग अपनी पार्टियों में ड्रग्स ऑफर करते हैं, उन्हें लगता है कि ड्रग्स के बगैर पार्टी एकदम अधूरी होती हैं। ड्रग्स कलचर को बढ़ावा देकर, ये लोग देश के युवा को नशे के अंधकार में ढकेल रहे हैं।'


3 of 7
शर्लिन चोपड़ा - फोटो : Twitter: @SherlynChopra
शर्लिन चोपड़ा यही नहीं रुकीं और उन्होंने दीपिका पादुकोण पर भी तीखा वार किया। दीपिका पादुकोण के लिए ट्वीट करते हुए शर्लिन ने लिखा, "मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का वक्त आ गया है। मेरे बाद कहिए- नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है। मेरे बाद कहिए- 'माल' की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है।"


विज्ञापन

4 of 7
शर्लिन चोपड़ा - फोटो : Twitter: @SherlynChopra
शर्लिन ने इसके पहले एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें वो उनके साथ हुई एक घटना का जिक्र कर रही थीं। शर्लिन ने बताया था कि कैसे एक बड़ी टैलेंट कंपनी के टैलेंट मैनेजर ने उनसे अश्लील बात की थी और उनके साथ दुर्वव्यहार किया था। शर्लिन ने वीडियो के आखिर में बॉलीवुड के कल्चर पर भी तीखी टिप्पणी की थी।


5 of 7
शर्लिन चोपड़ा - फोटो : Twitter: @SherlynChopra
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शर्लिन ने बॉलीवुड के बारे में कोई खुलासा किया है। इससे पहले भी शर्लिन कई बार बॉलीवुड के अंधेरे के बारे में बता चुकी हैं। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पोस्ट शर्लिन ने सात मई को भी किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हिंदी सिनेमा की जर्नी के बारे में संक्षेप में बताया था। शर्लिन ने बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशकों द्वारा डिनर के प्रस्ताव को खुलकर समझाया था।

6 of 7
शर्लिन चोपड़ा - फोटो : Twitter: @SherlynChopra
शर्लिन ने लिखा था, 'जब मैंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था, तब नहीं मालूम था कि यहां निर्देशक और निर्माता से काम मांगने पर "डिनर" का प्रस्ताव रखा जाता है। "डिनर" का दूसरा मतलब क्या होता है, ये किसी कोचिंग सेंटर में नहीं सिखाया जाता है.. इसलिए, समझने में थोड़ा वक़्त लगा और जब समझ में आया, तब यह तय किया कि मैं कॉन्टेंट क्रिएटर बनूंगी ताकि किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर से काम मांगना न पड़े।'


7 of 7
शर्लिन चोपड़ा - फोटो : Twitter: @SherlynChopra
अपने पोस्ट के आखिर में शर्लिन ने लिखा था, 'चोट पे चोट मारी, उनका शुक्रिया पत्थर से मूरत बना दिया।' वैसे बता दें कि शर्लिन काफी फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर योगा और एक्सरसाइज करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। वहीं फैंस भी उनके इन वीडियोज को पसंद करते हैं। गौरतलब है कि शर्लिन कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें शाहिद कपूर और रानी मुखर्जी की 'दिल बोले हड़िप्पा' भी शामिल है। फिलहाल शर्लिन बॉलीवुड से दूर हैं और अपने एप के चलते चर्चा में रहती हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।