ऐप में पढ़ें

16 साल में इतनी बदल गई कांटा लगा गर्ल, ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के बाद रहने लगी लाइमलाइट से दूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 28 Sep 2018 05:20 PM IST
shefali 1 of 5
shefali
विज्ञापन
साल 2002 में आए 'कांटा लगा' गाने से बॉलीवुड में रीमिक्स की शुरुआत हुई थी । इस गाने को सुनने के बाद यूथ में तहलका मच गया था । रिमिक्स हुए इस पुराने गाने में शेफाली जरीवाला ने जबरदस्त डांस किया था । लोगों ने शेफाली के डांस की कॉपी करना भी शुरू कर दिया था ।
विज्ञापन

2 of 5
shefali
इसके बाद वे 2004 में फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में शेफाली, बिजली के किरदार में नजर आई थीं । रियलिटी शो नच बलिये में भी शेफाली नजर आ चुकी हैं । इसके बाद वे लंबे समय तक खबरों से गायब रहीं । 

3 of 5
shefali
अब 16 साल बाद उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे पूरी तरह बदली नजर आ रही हैं । शेफाली का गाना कांटा लगा हिट होने के बाद उनके 10-15 म्यूजिक एल्बम आए थे। वो कांटा लगा गर्ल के रूप में मशहूर हो गईं थीं । 
विज्ञापन

4 of 5
shefali
खबरों के अनुसार, 2014 में शेफाली ने अपने बॉयफ्रेंड पराग त्यागी से सीक्रेट मैरिज की थी । शेफाली की ये दूसरी शादी थी । पहली शादी उनकी हरमीत गुलजार से हुई थी। फिर 2009 में दोनों का तलाक हो गया था । 

5 of 5
shefali
हाल ही में एक इंटरव्यू में शेफाली ने कहा, 'अब कभी कोई दूसरी कांटा लगा गर्ल नहीं हो सकती ।' बता दें कि 'कांटा लगा' के अलावा शेफाली ने 'कभी आर कभी पार', 'माल भारी आहे' और 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया' जैसे गानों में डांस किया था ।
 
विज्ञापन

Latest Video

विज्ञापन
MORE