शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

आमिर खान से निकला 'कबीर सिंह' का बड़ा कनेक्शन, 100 करोड़ पार करते ही हुआ खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 27 Jun 2019 02:03 PM IST
1 of 5
Kabir Singh and Ghajini - फोटो : file photo
शाहिद कपूर (Shahid Kpaoor) की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में शाहिद ने शराबी और सनकी आशिक का किरदार निभाया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इस बीच शाहिद कपूर का आमिर खान (Aamir Khan) से कनेक्शन सामने आया है। खास बात यह है कि यह कनेक्शन कई साल पुराना है। 
विज्ञापन

2 of 5
Ghajini film poster - फोटो : file photo
'कबीर सिंह' फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। वहीं आमिर खान की फिल्म 'गजनी' साल 2008 में आई थी। यह फिल्म भी साउथ की फिल्म का हिंदी वर्जन थी। 'गजनी' पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म भी जिसने 100 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। 

3 of 5
Kabir Singh and Ghajini - फोटो : file photo
आमिर की 'गजनी' के 11 साल बाद शाहिद कपूर ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है। इन दोनों के बीच कॉमन कनेक्शन साउथ इंडियन कंटेंट का है। इस वजह से आमिर और शाहिद 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रहे। फिल्म के जबरदस्त कलेक्शन के बाद शाहिद कपूर के पैर जमीं पर टिक नहीं रहे। शाहिद और उनकी टीम की खुशी सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के जरिए समझी जा सकती है। इस तस्वीर को खुद शाहिद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

4 of 5
Shahid, Kiara and Sandeep - फोटो : instagram
इस तस्वीर में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में शाहिद और कियारा काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं शाहिद की आंखों का रिएक्शन भी देखने लायक है। तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- 'इस हफ्ते नंबर हमें इस तरह से कर देंगे।' 
 

5 of 5
kabir singh - फोटो : social media
शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने पहले सोमवार के कलेक्शन के साथ ही 5 फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस साल रिलीज हुई फिल्मों के सोमवार कलेक्शन पर नजर डालें तो विक्की कौशल की फिल्म ने रिलीज के बाद के पहले सोमवार को 10 करोड़ 40 लाख रुपये, अजय देवगन की 'टोटल धमाल' ने नौ करोड़ 76 लाख रुपये, सलमान खान की फिल्म भारत ने आठ करोड़ 83 लाख रुपये, अक्षय कुमार की केसरी ने सात करोड़ 95 लाख रुपये, और रणवीर सिंह की 'गली ब्वॉय' ने सात करोड़ 94 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि 'कबीर सिंह' ने पहले सोमवार 17.54 करोड़ का कलेक्शन किया। 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।