शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

शबाना आजमी के जन्मदिन और रणबीर-कटरीना फिर दिखे साथ सहित, पढ़ें बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Sep 2019 12:06 AM IST
1 of 5
Shabana Azmi,Ranbir Kapoor And Katrina Kaif - फोटो : amar ujala
अभिनेत्री शबाना आजमी आज मना रही हैं अपना जन्मदिन
बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आजमी 18 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। शबाना आजमी को 5 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है जो एक रिकॉर्ड है। उन्हें पहली बार 1975 में फिल्म 'अंकुर', फिर 1983 में 'अर्थ', 1984 में 'खंडहर', 1985 में 'पार' और 1999 में फिल्म 'गॉडमदर' के लिए यह सम्मान दिया गया था। शबाना ने ग्लैमरस एक्ट्रेस की भीड़ में खुद की अलग पहचान बनाई।
विज्ञापन

2 of 5
फाइल फोटो - फोटो : file photo
जिया खान आत्महत्या मामले में गिरफ्तार हुए थे सूरज पंचोली अंडा सेल काटे दिन
बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली अपनी फिल्मों के अलावा अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या केस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस मामले पर सूरज अक्सर मीडिया के सामने अपनी सफाई भी रखते रहे हैं। एक बार फिर से सूरज पंचोली ने गर्लफ्रेंड जिया खान और जेल में बिताए उन दिनों को याद किया है जब उन्हें जिया को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में गिफ्तार किया गया था।

3 of 5
Section 375 - फोटो : social media
इस अभिनेता के दुष्कर्म केस से प्रेरित है फिल्म 'सेक्शन 375'
अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की फिल्म सेक्शन 375 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कोर्ट ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का निर्देशन मनीष गुप्ता ने किया है। इस फिल्म की कहानी फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी शख्सियत और एक यौन उत्पीड़न झेल रही पीड़िता के इर्द-गिर्द घूमती है। ऐसे में निर्देशक मनीष गुप्ता ने खुलासा किया है कि सेक्शन 375 की कहानी बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा के केस से प्रेरित है।
 

4 of 5
Vanraj Bhatia - फोटो : social media
कबीर बेदी ने बढ़ाया वनराज भाटिया के लिए मदद का हाथ 
इन दिनों तंगहाली में गुजर बसर कर रहे 92 साल के मशहूर संगीतकार वनराज भाटिया को अब कबीर बेदी का साथ मिल गया है। पिछले दिनों वनराज भाटिया ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें अपने रोजमर्रा के खर्चों के लिए घर के बर्तन तक बेचने पड़ रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में वनराज भाटिया की मदद के लिए सबसे पहले एक्टर कबीर बेदी सामने आए हैं।
 

5 of 5
Ranbir Kapoor and Katrina Kaif - फोटो : file photo
ब्रेकअप के 3 साल बाद फिर साथ दिखे रणबीर-कटरीना
रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। इससे पहले वो कटरीना कैफ के साथ रिलेशन में थे । रणबीर और कटरीना ने आखिरी बार फिल्म 'जग्गा जासूस' में काम किया था । इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया । अब ब्रेकअप के 3 साल बाद रणबीर और कटरीना फिर साथ नजर आने वाले हैं । ये कोई फिल्म नहीं ऐड होगा।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।