शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

झगड़े के बाद सुशांत से मिलने पहुंचीं सारा अली खान, वजह जानकर कार्तिक आर्यन को हो सकती है जलन

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 26 Apr 2019 07:13 AM IST
1 of 5
Sara, Kartik, Sushant - फोटो : social media
सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' हिट रही थी । फिल्म में सारा और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था । इस फिल्म के बाद सारा और सुशांत के बीच नजदीकियां बढ़ीं । कुछ दिन बाद ही दोनों के रोमांस की खबरें भी आने लगीं । सुशांत के बर्थडे पर सारा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उन्हें विश करने पहुंची थीं । 
विज्ञापन

2 of 5
सारा सुशांत - फोटो : सोशल मीडिया
सुशांत और सारा का रिश्ता चार दिन में ही टूट गया था । इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था । खबरों की मानें तो सारा की वजह से ये रिश्ता टूटा था। सारा, सुशांत को लेकर बहुत पजेसिव रहने लगी थीं । लेकिन इस बीच दोनों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है।

3 of 5
kedarnath
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अब दोनों के बीच एक बार फिर से सुलह हो गई है। हाल ही में सारा अपने दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क गई थी। जहां उन्होंने अपने साथ सुशांत के लिए भी ढेर सारी शॉपिंग की। मुंबई वापस लौटते ही वो बड़े से बैग के साथ सुशांत से मिलने गई थीं।

4 of 5
Sara Ali Khan Kartik Aaryan - फोटो : instagram
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा 'लव आज कल' के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इस मूवी को अगले साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा। कार्तिक और सारा को अक्सर करीब देखा जाता है। दिल्ली में शूटिंग के दौरान दोनों डिनर डेट पर भी गए थे।

5 of 5
Chhichhore film on location picture - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
वहीं सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों 'छिछोरे' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।