शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पीएम मोदी पर ये खास फिल्म बनाने जा रहे भंसाली, प्रभास और अक्षय ने जारी किया पोस्टर

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Sep 2019 12:06 PM IST
1 of 5
pm modi film - फोटो : social media
सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर मचे बवाल से ऊबे मशहूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली अब बनाने जा रहे हैं, मन बैरागी। ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म है और इसमें मोदी के जीवन से जुड़ी ऐसी कहानी दिखाई जाएगी जो अभी तक लोगों के सामने नही आई है।
विज्ञापन

2 of 5
sanjay leela bhansali
इस बारे में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली कहते हैं, "मुझे इस कहानी में सबसे दिलचस्प बात इसकी सार्वभौमिक अपील और संदेश लगी। कहानी पर बहुत अच्छी तरह से शोध किया गया है और एक युवा व्यक्ति के तौर पर हमारे पीएम के जीवन में आने वाले महत्वपूर्ण मोड़ ने वास्तव में मुझे बहुत प्रभावित किया। मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है जो अनसुनी है और इसे बताने की आवश्यकता है।"

3 of 5
पीएम मोदी - फोटो : PTI
फिल्म का निर्देशन इसके लेखक संजय त्रिपाठी ही करेंगे। त्रिपाठी का मानना है कि ये फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने कहा, "मेरे लिए ये एक ऐसे इंसान की कहानी है जो खुद को ढूंढने निकला था और हमारे देश का सबसे बड़ा नेता बन गया।” 
 

 

4 of 5
चलो जीते हैं फिल्म
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन पर बनी फिल्म चलो जीते हैं के लिए इसी साल राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले मशहूर कारोबारी महावीर जैन इस फिल्म के निर्माण से भी सक्रिय रूप से जुड़े हैं। मन बैरागी को वह संजय लीला भंसाली के साथ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसका पोस्टर आज यानी मंगलवार को सुपरस्टार प्रभास और अक्षय कुमार ने रिलीज कर दिया है । प्रभास ने पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है ।
 

 

5 of 5
mahaveer jain - फोटो : Social Media
वह कहते हैं, "मन बैरागी में नरेंद्र मोदी की जिंदगी के सफर के सबसे अहम पहलू को दिखाया जाएगा जो अभी तक लोगों के सामने नही आ पाया है| युवा इस फ़िल्म से खुद को सीधे जोड़ सकेंगे और वह मोदी के जीवन के इस हिस्से से काफी प्रभावित भी होंगे।”
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।