शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बॉलीवुड की ये 5 हीरोइनें रखती हैं पहाड़ी जगह से संबंध, खूबसूरती में देती हैं अच्छे-अच्छों को मात

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 25 Aug 2019 09:29 PM IST
1 of 6
Sahher Bambba, Preity Zinta, Kangana Ranaut - फोटो : amar ujala
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' लंब समय से चर्चा में है। इस फिल्म में करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री साहेर बंबा भी अपना फिल्मी सफर शुरू करेंगीं। साहेर बंबा भारत की खूबसूरत पहाड़ी जगह शिमला की रहने वाली हैं। वहीं केवल साहेर बंबा ही नहीं पहाड़ी जगह से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां संबंध रखती हैं। एक नजर उन्हीं अभिनेत्रियों पर जो पहाड़ी जगह की रहने वाली हैं। 
विज्ञापन

2 of 6
प्रीति जिंटा औऱ नेस वाडिया - फोटो : file photo
प्रीति जिंटा
अभिनेत्री प्रीतिं जिंटा बॉलीवुड की सुरपहिट हीरोइनों में से एक रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़ों कलाकारों के साथ काम किया है। प्रीति जिंटा शिमला की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 1998 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिल से' में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

पढ़ें: धर्मेंद्र की तरह ही हैंडसम है दूसरा पोता आर्यमन, बेटे के डेब्यू पर बॉबी देओल ने कही थी ये बात

3 of 6
kangana ranaut - फोटो : instagram
कंगना रनौत
फिल्म इंडस्ट्री में बेबाक बयानबाजी की वजह से कंगना रनौत हमेशा से चर्चा में रही हैं। वह हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर अंबाला की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

4 of 6
yami gautam - फोटो : file photo
यामी गौतम
काबिल, सनम रे और बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री यामी गौतम भी पहाड़ी जगह हिमाचल प्रदेश से संबंध रखती हैं। यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बड़ी हैं। उन्होंने अभिनेत्रा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'विक्की डोनर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

पढ़ें: सनी देओल के बेटे करण के साथ वायरल हुई करीना कपूर की तस्वीर, कैप्शन में लिख दी दिल की बात

5 of 6
सेलिना जेटली - फोटो : file photo
सेलिना जेटली
अभिनेत्री सेलिना जेटली का बॉलीवुड में सफर कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। 2001 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली सेलिना जेटली ने अभिनेता फरदीन खान के साथ फिल्म 'जानशीन' से अपना अभिनय का सफर शुरू किया था। 

6 of 6
सहर बांबा - फोटो : अमर उजाला, मुंबई टीम
साहेर बंबा
साहेर बंबा अभी तक फिल्मी पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन वह जल्द भी अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ 'पल पल दिल के पास' से फिल्मी सफर शुरू करने वाली हैं। साहेर बंबा की ये फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। 
 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।