शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भावुक हुए रोहित शेट्टी, नुसरत ने लिया ड्रग्स का ओवरडोज? सुर्खियों में रहीं ये खबरें

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 19 Nov 2019 08:47 PM IST
1 of 6
रोहित शेट्टी, नुसरत जहां - फोटो : Social Media
फिल्मों और टेलीविजन जगत से जुड़ी हुई खबरों में बताएंगे आज किन खबरों पर दिनभर रही नजर। बड़े और छोटे पर्दे से जुड़ी बड़ी खबरें। जैसे रिलेशनशिप पर कृति खरबंदा ने तोड़ी चुप्पी, अर्पिता खान की एनिवर्सरी पार्टी में सितारों का मेला, नुसरत जहां की तबीयत में सुधार और आज का दिन क्यों है ऐश्वर्या के लिए खास। 
विज्ञापन

2 of 6
Rohit shetty Lamborghini URUS Yellow - फोटो : Social Media
इमोशनल हुए रोहित शेट्टी
अजय देवगन की आगामी फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है। इस मौके पर सिंघम और सिम्बा जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी भी नजर आए। इस दौरान रोहित इमोशनल हो गए। रोहित ने अजय देवगन को स्टेज पर इनवाइट करते हुए कहा कि, 'आप सब उसे अजय कहते हो, मैं उसे बॉस कहता हूं।' वहीं अजय भी इस खास मौके पर रोहित की तारीफ करने से नहीं चूंके।

पूरी खबर पढ़े: 'तानाजी' के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देवगन बोले, पहली फिल्म के बराबर आज भी करता हूं मेहनत

3 of 6
फाइल फोटो
रिलेशनशिप पर कृति खरबंदा ने तोड़ी चुप्पी
कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों से अभिनेत्री कृति खरबंदा और अभिनेता पुलकित सम्राट के लिंकअप की खबरें आ रही थीं। लेकिन अब इन खबरों पर कृति खरबंदा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कृति ने खुद स्वीकार किया है कि वो और पुलकित सम्राट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि पुलकित ने सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी। लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए।

पूरी खबर पढ़े: 'पागलपंती' की अभिनेत्री जिस अभिनेता को कर रही डेट, वो सलमान की बहन से ले चुके हैं तलाक

4 of 6
Arpita Khan Sharma
अर्पिता खान का एनिवर्सरी बैश
सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा की सोमवार को पांचवी शादी की सालगिरह थी। इस खास मौके पर सलमान के घर जश्न मनाया गया। जिसमें सलमान के पूरे परिवार के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे। पार्टी में अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे। तो वहीं सलमान की खास दोस्त यूलिया वंतूर भी नजर आईं। इसके अलावा चंकी पांडे, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, करिश्मा कपूर, फरहान अख्तर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा भी पार्टी की शान बने।

पूरी खबर पढ़े: अर्पिता की पार्टी में कटरीना-यूलिया और परिवार सहित पहुंचे सलमान, गर्लफ्रेंड संग दिखे अरबाज

5 of 6
नुसरत जहां - फोटो : सोशल मीडिया
नुसरत जहां की तबीयत में सुधार
रविवार शाम को अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती हुईं थीं। जिसके बाद उन्हें सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई। नुसरत को सांस लेने में तकलीफ के चलते शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नुसरत के स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। लेकिन उन्हें आराम करने की हिदायत दी गई है। सूत्रों के अनुसार नुसरत ने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाने के बाद ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी। जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई। लेकिन नुसरत के परिवार ने इस बात का खंडन किया है। 

पूरी खबर पढ़े: अस्पताल से घर लौटीं नुसरत जहां, ड्रग्स के ओवरडोज सवाल पर परिवार ने दिया ये जवाब

6 of 6
Aishwarya Rai Bachchan - फोटो : instagram
आज का दिन है ऐश्वर्या के लिए खास
ऐश्वर्या राय के लिए तारीख 19 नवंबर बेहद खास है। दरअसल आज ही के दिन साल 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। ये दूसरी बार था जब कोई भारतीय मिस वर्ल्ड बनी थी। उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र 21 साल थी। 86 देशों की सुंदरियों ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लिया था। ऐश्वर्या ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर ये प्रतियोगिता जीत ली थी। इसलिए ये दिन ऐश्वर्या के लिए बेहद खास है।

पूरी खबर पढ़े: इस सवाल का जवाब देकर विश्व सुंदरी बनी थीं ऐश्वर्या राय, 25 साल पहले रचा था इतिहास
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।