शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रानू मंडल समेत ये 7 चेहरे एक वीडियो से बने 'इंटरनेट स्टार', एक तो बेचती थी सब्जी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 25 Aug 2019 12:24 PM IST
1 of 7
internet star - फोटो : social media
सोशल मीडिया की ताकत है कि रातों रात किसी आम इंसान को 'इंटरनेट स्टार' बना सकता है। इसका हालिया उदाहरण हैं रानू मंडल। लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर रानू लाइमलाइट में आ गईं। नतीजा ये रहा कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है। रानू मंडल से पहले भी ऐसे कई लोग रहे जो सोशल मीडिया के जरिए हिट हुए हैं। आगे की स्लाइड में देखिए ऐसे ही लोगों की लिस्ट
विज्ञापन

2 of 7
Priya Prakash - फोटो : file photo
प्रिया प्रकाश वारियर
26 सेकेंड्स के एक वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशंस ने लोगों को इस कदर प्रभावित किया कि वो देखते ही देखते वायरल सेनसेशन बन गईं। प्रिया मलयाली एक्ट्रेस और मॉडल हैं। प्रिया का जो वीडियो वायरल हुआ वो उनकी डेब्यू फिल्म 'उरु अदार लव' का गाना है। जल्द ही प्रिया बॉलीवुड में फिल्म श्रीदेवी बंगलो से दस्तक देने जा रही हैं।

3 of 7
dancing uncle - फोटो : social media
संजीव श्रीवास्तव
'डांसिंग अंकल' के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक वीडियो से वो रातों रात स्टार बन जाएंगे। उनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि सलमान खान ने भी उनसे मुलाकात की। यही नहीं गोविंदा के स्टाइल में डांस करने वाले डांसिंग अंकल से खुद गोविंदा और सुनील शेट्टी भी मिले।

4 of 7
ढिंचैक पूजा - फोटो : SELF
ढिंचैक पूजा
इंटरनेट पर वायरल सेनसेशन कैसे बनना है इसका उदाहरण हैं ढिंचैक पूजा। 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाना यूट्यूब पर अपलोड होते ही वो ऑनलाइन सेलिब्रिटी बन गईं। रही सही कसर 'दिलों का शूटर' और 'आफरीन बेवफा' जैसे गानों ने पूरी कर दी। लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि 'बिग बॉस-11' के मेकर्स ने भी इन्हें शो का हिस्सा बना लिया।

पढ़ें: कौन है ये शख्स जिसने स्टेशन पर गाने वाली महिला का बनाया था वीडियो, रातों रात बदल दी किस्मत

5 of 7
Sasha Chettri - फोटो : file photo
साशा छत्री
एयरटेल ने जब अपनी 4जी सेवा लॉन्च की तो उसके विज्ञापन में ये लड़की दिखीं। कंपनी ने टीवी से लेकर अखबार तक में इतने विज्ञापन दिए कि दिन में कम से कम पांच लोगों को किसी ना किसी तरह से इस लड़की के दर्शन हो जाते थे। कैंपेन के लॉन्च होने के हफ्ते भर के अंदर-अंदर ये लड़की सेनसेशन बन गईं। इनका नाम साशा छत्री है और ये मूल रूप से देहरादून की रहने वाली हैं। 

6 of 7
shah rukh khan, saima hussain mir - फोटो : IamSRK/ Facebook
साइमा हुसैन मीर
पुणे में फिल्म 'रईस' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने अपने फैंस के साथ सेल्फी ली। इस तस्वीर को जब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो इस लड़की की चर्चा होने लगी। लड़की का नाम साइमा हुसैन मीर है और ये मूल रूप से कश्मीरी हैं।  

7 of 7
Kusum Shrestha - फोटो : social media
कुसुम श्रेष्ठा
नेपाल की इस सब्जीवाली की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं, हैशटैग #Tarkariwali और #Sabjiwali टॉप ट्रेंड बन गया। इस लड़की का नाम कुसुम श्रेष्ठा है। ये तस्वीर तब ली गई जब वो कॉलेज की छुट्टियों में अपने घर आई थीं और पेरेंट्स की मदद करने के लिए सब्जी बेचने निकली थी। 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।