रणबीर कपूर के खास दोस्त की आलिया भट्ट को चेतावनी, 'प्यार में मिलेगा धोखा, बहुत रोएंगी'

Home›   Bollywood›   ranbir kapoor close friend revealed something big about his affair with alia bhatt

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला

रणबीर कपूर

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हॉट केमेस्ट्री से बॉलीवुड में हचलल मच गई है। दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो में मनीष मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा ने आलिया-रणबीर की बढ़ती नजदीकियों की ओर इशारा किया था। 

आलिया भट्ट

जबसे आलिया और रणबीर ने अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारियां शुरू की हैं तबसे दोनों का मिलना-जुलना काफी बढ़ गया है। पिछले दिनों रणबीर को रात 11 बजे आलिया के घर पर जाते देखा गया था और अगली सुबह 7 बजे वो वहां से बाहर आ गए थे। 

रणबीर कपूर

खबरें तो यह भी थीं कि दोनों एक-दूसरे को घर बुलाने के लिए अपनी कार भी भेजते हैं ताकि वे मीडिया की नजरों से बच सकें। इन दोनों की गहराती हुई दोस्ती के बीच रणबीर कपूर के एक खास दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। रणबीर का यह दोस्त आलिया और उनकी बढ़ती हुई दोस्ती से खुश नहीं हैं।

आलिया भट्ट

इस दोस्त ने रणबीर की पोल खोलते हुए कहा, 'रणबीर जिसके साथ भी रिश्ते में उसको हमेशा धोखा दिया है। आलिया के साथ उनके अफेयर की खबर सच है तो आखिर में दोनों को बहुत दुख पहुंचने वाला है। रणबीर लोगों का दिल तोड़ने के लिए जाने जाते हैं। वह लोगों से दिल लगाते हैं और फिर उन्हें छोड़ देते हैं।'

रणबीर कपूर

'दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ ने तो रणबीर के साथ घर बसाने के लिए अपना करियर तक छोड़ने का फैसला कर लिया था लेकिन आखिर में रणबीर पीछे हट गए। अब आलिया भट्ट आ गई हैं। अगर वाकई में वह उसके करीब आ जाएगी तो उनको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। उन्हें काफी दुख होगा।'

रणबीर कपूर

कुछ साल पहले आलिया भट्ट ने करण जौहर के चैट शो पर बातों बातों में कहा था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं। आलिया की इस फीलिंग के बारे में रणबीर की मां नीतू कपूर भी जानती हैं। आलिया ने कहा था कि उन्हें यह बात कहने में कोई शर्म नहीं है।
Share this article
Tags: alia bhatt , ranbir kapoor , brahmastra ,

Most Popular

एबी डीविलियर्स ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, अचानक लिया तीनों फॉर्मेट से संन्यास

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर में दिखने लगा ये बदलाव, जानिए सेट पर क्या-क्या करती हैं

जिस होटल में हो जाती है मौत तो क्या किया जाता है उस रूम का, सच्चाई सुनकर सन्न हो जाएगा दिमाग

बेटे की नफरत के साथ 22 साल तक जीती रहीं श्रीदेवी, मां को खोते ही बेटियों को नसीब हो पाया भाई

एबी डीविलियर्स: क्रिकेट को अलविदा कह गया यह सुपरस्टार, 31 गेंदों में जड़ा था सबसे तेज ODI शतक

कपड़े और खाने के मामले में अनोखी हैं डुप्लेसिस की आदतें, जानें इनके बारे में 10 दिलचस्प बातें