शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रणबीर-आलिया के फर्जी वेडिंग कार्ड पर आया मां का बयान, मुकेश भट्ट बोले- 'देशभर से कॉल आ रहीं'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 23 Oct 2019 01:16 PM IST
1 of 6
Soni Razdan, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt - फोटो : amar ujala
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के बारे में अब अन्य सेलेब्रिटीज भी बात करने लगे हैं । हाल ही में आईफा अवॉर्ड के दौरान रेखा ने आलिया के सामने कहा था कि रणबीर एक अच्छे लवर हैं । इसके बाद आलिया ने अपना चेहरा हाथों से छिपा लिया था । इसी बीच आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । 

विज्ञापन

2 of 6
wedding card - फोटो : social media
आलिया और रणबीर के शादी का ये कार्ड शगुन सेरेमनी का है। कार्ड के मुताबिक, शगुन सेरेमनी राजस्थान के होटल उमेद भवन से होगी। हालांकि ये कार्ड पूरी तरह से फर्जी है। इसे फोटोशॉप कर बनाया गया है। अब इस कार्ड पर आलिया, उनकी मां सोनी राजदान और मुकेश भट्ट का बयान आया है।

3 of 6
mukesh bhatt
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सोनी राजदान ने कहा, 'कृप्या इसे मुद्दा ना बनाएं । ये किसी शरारती तत्वों द्वारा बनाया गया है ।' वहीं आलिया के अंकल यानी महेश भट्ट के छोटे भाई मुकेश भट्ट ने कहा, 'आलिया ऊटी में सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं ।'

4 of 6
alia bhatt - फोटो : social media
'मेरे पास देश भर इस बारे में पूछने के लिए कॉल आ रही हैं । ये कैसे हो सकता है । दुख की बात है कि कार्ड में बहुत सारी गलतियां हैं ।' यहां तक कि इस पर आलिया भट्ट का भी बयान आया है । आलिया एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो मीडिया ने उनका रिएक्शन जानना चाहा । 

5 of 6
Ayan Mukerji, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor - फोटो : file photo
अपने शादी के कार्ड की बात सुन आलिया जोर से हंसीं और फिर कहा, 'क्या बताऊं ।' ये नकली शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । कार्ड में स्पेलिंग और फैक्ट की काफी सारी गलतियां हैं। जैसे कि कार्ड में आलिया के नाम की स्पेलिंग Aliya लिखी है जबकि वह Alia लिखती हैं। 

6 of 6
alia bhatt - फोटो : social media
इसके अलावा कार्ड में आलिया को मुकेश भट्ट की बेटी बता दिया गया है जबकि वह फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं। यही नहीं, कार्ड में वेडिंग डेट 22nd जनवरी के बजाय 22th जनवरी लिखी है। 
 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना बनीं काऊ गर्ल, इंटरनेट पर पोस्ट होते ही छा गई तस्वीर

विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।