विज्ञापन

प्रिया प्रकाश की मुस्कुराहट पर फिर धड़क उठे लाखों दिल, अब अपलोड की बेहद हसीन तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 08 Mar 2018 05:06 PM IST
मलयालम एक्ट्रेस प्रिया वारियर अब किसी पहचान की मोहताज नहीं। सोशल मीडिया पर उनकी हर एक एक्टिविटी मीडिया की सुर्खियां बनती हैं। अपनी कजरारी आंखों का जादू चलाकर रातों-रात सेलिब्रिटी बनने वाली प्रिया प्रकाश ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में प्रिया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
विज्ञापन

खबर लिखे जाने तक प्रिया की इस तस्वीर को लगभग 9 लाख लाइक मिल चुके थे। वहीं आए हजारों कमेंट्स में फैन प्रिया की तारीफ करते नहीं थक रहे। वेलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बीते प्रिया का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें प्रिया अपनी दो उंगलियों से बंदूक बनाते हुए अंखियों से गोली मारती नजर आई थीं। 
    She was life itself. Wild and free. Wonderfully chaotic. A perfectly put together mess.🖤 Pc: @suhail_choyi_photography A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on Mar 6, 2018 at 3:49am PST

प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में प्रिया अपनी भौहें मटकातीं और आंख मारती हुई नजर आई थीं। ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि वीडियो की नकल तक उतारी जाने लगी और सोशल मीडिया पर अपलोड होने लगीं।

बता दें कि अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के सॉन्ग ‘Manikya Malaraya Poovi’ का वीडियो वायरल होने से प्रिया मशहूर हुईं। यहां तक की प्रिया को नेशनल क्रश कहा जाने लगा। इससे पहले प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होली का एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में प्रिया रंगों के साथ जम कर होली खेलती दिख रही हैं।
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।