शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

शाहरुख की वेब सीरीज से चिढ़े पाक सेना के प्रवक्ता ने कश्मीर पर दी नसीहत, भारतीय यूजर्स ने सिखाया सबक

बीबीसी हिंदी Updated Sun, 25 Aug 2019 12:15 PM IST
1 of 7
Shah Rukh Khan and Asif Ghafoor - फोटो : Social Media
अभिनेता शाहरुख खान की कंपनी की ओर से नेटफ्लिक्स के लिए तैयार एक सीरीज को लेकर पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर और शाहरुख खान के प्रशंसकों के बीच ट्विटर पर तकरार जारी है। पाकिस्तान के ट्विटर यूजर भी इसे लेकर टिप्पणी कर रहे हैं।
विज्ञापन

2 of 7
Bard Of Blood - फोटो : Social Media
शाहरुख खान की कंपनी ने नेटफ्लिक्स के लिए 'बार्ड ऑफ ब्लड' नाम की सीरीज तैयार की है। ये सीरीज 27 सितंबर को प्रसारित होनी है। शाहरुख खान ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से इसका ट्रेलर जारी किया। शाहरुख ने ट्रेलर जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा, "सीरीज #BardOfBlood हाजिर है। ये जासूसी, बदले, प्यार और कर्तव्य की एक रोमांचक कहानी है। उम्मीद है आप इसका मजा लेंगे..."
 

 

3 of 7
पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook
गफूर का ट्वीट
इसके एक दिन बाद पाकिस्तान की सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने इस सीरीज को लेकर एक ट्वीट किया और ट्रेलर के आधार पर दावा किया कि शाहरुख खान 'बॉलीवुड सिंड्रोम' से ग्रसित हैं।

4 of 7
Bard Of Blood - फोटो : Social Media
दरअसल, ट्रेलर से जाहिर होता है कि ''बार्ड ऑफ ब्लड'' में ऐसे तीन भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन (किसी को बचाने के मिशन ) पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं। ट्रेलर में इसे 'सुसाइड मिशन' बताया गया है। आसिफ गफूर ने इसे लेकर ही ट्वीट किया और शाहरुख खान को 'सच देखने' की नसीहत दी है। 

5 of 7
Asif Ghafoor - फोटो : Social Media
गफूर ने अपने निजी ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट में लिखा, "शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए। हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति देखिए। आप इसके बजाए भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म और नाजीवाद के प्रति आसक्त आरएसएस के खिलाफ बोलकर शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं।"
 

 

6 of 7
shahrukh khan
आसिफ गफूर के इस ट्वीट को लेकर कई ट्विटर यूजर ने उनसे सवाल किए। संदीप सप्रे नाम के एक ट्विटर यूजर ने कुलभूषण जाधव मामले को लेकर लिखा, "कन्फेशन (स्वीकारोक्ति ) सबूत नहीं होता।" शाहरुख खान के एक फैन ने कहा कि गफूर भारत के उन ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।
 


 

7 of 7
शाहरुख खान-हाफिज सईद - फोटो : Social Media
कई और ट्विटर यूजर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता को निशाने पर ले रहे हैं। वहीं पाकिस्तान के कई ट्विटर यूज़र गफ़ूर के समर्थन में भी ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख ख़ान ने आसिफ गफूर के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है।
 

 


 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।