'पद्मावत' नहीं 'पैडमैन' यहां हो गई बैन, जानें क्यों लगी अक्षय की फिल्म पर रोक

Home›   Bollywood›   padman banned in pakistan here is reason

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला

padman

खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय अपनी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय कुमार समेत पूरे बॉलीवुड ने पूरे जोर शोर के साथ फिल्म का प्रमोशन किया। सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

padman

लगातार विवादों में रही फिल्म 'पद्मावत' वैसे तो भारत में कई जगह बैन रही लेकिन अब पैडमैन को भी बैन का सामना करना पड़ा। सोशल मुद्दे पर आधारित इस फिल्म पर बैन लगाना सभी के लिए काफी आश्चर्यजनक है।

padman

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में फिल्म 'पैडमैन' पर बैन लगा दिया गया है। पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने फिल्म को एनओसी देने से मना कर दिया है। जिसकी वजह से फिल्म  वहां रिलीज नहीं हो पाएगी।

Padman

पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया, 'आप सब जानते हैं यहां के समाज की सोच कैसी है। वह पीरियड्स जैसे मुद्दे पर खुलकर बात करना पसंद नहीं करते इसलिए फिल्म को एनओसी नहीं दिया गया है।'

padman

अक्षय कुमार और सोनम कपूर अभिनीत यह फिल्म आज रिलीज हो गई। गौरतलब है कि फिल्म 'पैडमैन' को लेकर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने एक कैंपेन चलाया है जिसमें सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करना होता है। अक्षय कुमार का यह कैंपेन बॉलीवुड और क्रिक्रेट की दुनिया से लेकर आम लोगों में भी चर्चित हो गया है।
Share this article
Tags: akshay kumar , padman , padmaavat ,

Most Popular

शपथ से पहले कुमारस्वामी ने कांग्रेस से मनवाई अपनी शर्त, जल्द करेंगे ये दो बड़े ऐलान

महामारी ना बन जाए ‘निपाह’ समेत पांच बड़ी खबरें

कॉलेज ने हिजाब पहनकर आने से किया मना, छात्रा पहुंची हाईकोर्ट

यहां मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल, सिर्फ एक रुपये में डेढ़ लीटर तेल खरीद रहे हैं लोग

8 दिन बाद आपका 'आधार' नंबर हो जाएगा बेकार, भूलनी होगी 12 अंकों की संख्या

शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के बारे में क्या कहती हैं हीरोइनें, जरूर जानना चाहिए