शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

क्या है वो पांच करोड़ की धोखाधड़ी का केस? जिसमें रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 23 Oct 2019 12:08 PM IST
1 of 5
remo dsouza - फोटो : social media
बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है । एक प्रॉपर्टी डीलर ने साल 2016 में रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रेमो को गिरफ्तार करने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है । 
विज्ञापन

2 of 5
remo dsouza
गांव मोरटी निवासी सतेंद्र त्यागी ने साल 2016 में सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। उनका कहना था कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ उनके पारिवारिक संबंध थे। रेमो ने एक बड़ी फिल्म बनाने की बात कहते हुए उन्हें मोटे मुनाफे का झांसा दिया। जिसके बाद उन्होंने 2013 में रेमो की फिल्म में पांच करोड़ रुपये लगा दिए। 

3 of 5
remo dsouza - फोटो : social media
यह पैसा उनके पिता का था, जो जीडीए द्वारा जमीन अधिग्रहण करने पर उन्हें मिला था। पीड़ित सतेंद्र त्यागी का कहना है कि रेमो ने 2013 में अपनी फिल्म ‘अमर... मस्ड डाई’ में उनसे पैसे लगवाए थे, जिसमें जरीन खान व राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में थे। रेमो ने एक साल में 5 के 10 करोड़ लौटाने का वादा किया था। 

4 of 5
रेमो - फोटो : सोशल मीडिया
जब उन्होंने पैसे वापस मांगे तो 13 दिसंबर 2016 की रात करीब 9.40 बजे रेमो ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाई कि अगर दोबारा पैसे मांगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। धमकी देने वाले ने अपना नाम प्रसाध पुजारी बताया। उसने मुंबई में न घुसने की धमकी भी दी।

5 of 5
Remo And Salman
इस मामले में एसीजेएम अष्टम की अदालत में सुनवाई चल रही है। तारीख पर न आने पर 23 सितंबर को अदालत ने रेमो डिसूजा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। मुंबई जाने के लिए आईजी से अनुमति मांगी गई है। अनुमति मिलते ही पुलिस टीम रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई रवाना होगी।
 

मलाइका के जन्मदिन के जश्न में उमड़े बॉलीवुड सितारे, बेटे अरहान के साथ दिखे अर्जुन कपूर

विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।