शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रणबीर- आलिया के 'लकी चार्म' से लेकर सपना चौधरी के वायरल वीडियो तक, पढ़ें पांच खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 16 Sep 2019 11:08 PM IST
1 of 5
रणबीर, सपना और आलिया भट्ट - फोटो : सोशल मीडिया
नील ने शेयर किया बिल्ली और कोबरा का वीडियो
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नील नितिन मुकेश ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि चार बिल्लियों ने एक ब्लैक कोबरा को घेर लिया है। इस पर सबसे पहले तो सांप बिल्लियों पर हमला कर देता है। लेकिन तभी बिल्ली कोबरा को जोरदार पंजा मारती है। इससे सांप डर सा जाता है और जान बचाने के लिए झाड़ी में भाग जाता है। बका दें कि नील अपनी फिल्म 'बाईपास रोड' की शूटिंग करने अलीबाग और लोनावला आए थे। तभी उन्होंने यह वीडियो शूट किया था। हैरान करने वाले इस वीडियो को देखकर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।


विज्ञापन

2 of 5
Taapsee Pannu - फोटो : social media
विदेश में शॉपिंग है तापसी पन्नू की मजबूरी
तापसी पन्नू एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाती नजर आ रही हैं। ऐसे में तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि सेलिब्रिटी बनने के बाद उनका जीवन बदल गया है। तापसी कहती हैं कि वह दिल्ली में ही जन्मी और पली-बड़ी हैं, लेकिन अब यहां बाहर बिल्कुल भी नहीं घूम सकतीं। इसके आगे तापसी कहती हैं कि मुझे यह चीज पसंद है कि लोग मुझे प्यार करते हैं, लेकिन कई बार यह चीज बहुत परेशान करती है और यहां तक कि आपको खुद के लिए भी स्पेस नहीं मिल पाता है। लोग अब भी यह नहीं समझते कि न का मतलब न होता है। तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'मुझे मॉल मे जाना और शॉपिंग करना पसंद है लेकिन मैं यह चीजें भी नहीं कर सकती। इसलिए मैं अपने कपड़े विदेश में जाकर खरीदती हूं। ऐसा नहीं है कि मैं वहां केवल ब्रांडेड कपड़े खरीदने के लिए जाती हूं, बल्कि इसलिए कि मैं यहां मॉल में न तो चीजें खरीद सकती हूं न ही उन्हें ट्राइ कर सकती हूं।'

3 of 5
sapna choudhary - फोटो : अमर उजाला
मां के साथ सपना चौधरी का वीडियो वायरल
हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। ऐसे में सपना का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में सपना की मां ने गॉगल लगाया है, वहीं बैकग्राउंड में  'तू बेमिसाल है' गाना चल रहा है। इस गाने पर सपना चौधरी शुरू में तो लिपसिंकिंग करती दिख रही हैं। वहीं वीडियो के बीच में वो मां को किस करती नजर आ रही हैं।

4 of 5
ranbir kapoor, alia bhatt - फोटो : social media
रणबीर- आलिया का लकी चार्म
सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म है 'द जोया फैक्टर।' इस फिल्म का सोनम कपूर जमकर प्रमोट कर रही हैं। ऐसे में  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सोनम ने शेयर किया है जिसमें वो अपना लकी चार्म बता रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि जब वे छोटे थे तब वे अपने ख्यालों की दुनिया में रहते थे। वे हमेशा जब भी किसी खास काम के लिए जा रहे होते थे तो उस दौरान वे ऐसे नंबर्स को सड़क पर ढूंढ़ते थे जिसे जोड़ने पर 8 आता हो, जैसे की 2222। इसके अलावा जब वे छोटे थे तो स्कूल जाते वक्त वे रोड पर रेड मेल ट्रक को देखना पसंद करते थे।



रणबीर के अलावा आलिया भट्ट ने बताया कि बचपन से ही उनकी एक आदत रही है। वे जब भी किसी ऐसी परिस्थिति में होती हैं जहां पर वे नर्वस फील करती हैं तो उस सिच्युएशन पर पहले से ही इनऐक्ट करने लग जाती हैं। वे अपने पक्ष में रिजल्ट को रखते हुए अपने बाथरूम के मिरर के सामने खुद इनऐक्ट करती हैं। यही उनका लकी चार्म है।

5 of 5
Milind Soman and Mohit Raina - फोटो : file photo
मिलिंद सोमन ने किया खुलासा
पिछले काफी वक्त से मिलिंद सोमन सुर्खियों में हैं। कभी वो अपने गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपकमिंग शो को लेकर। हाल ही में सुनने को मिला था कि मिलिंद सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में भगवान शिव का किरदार निभाएंगे। ऐसा बताया जा रहा था कि मिलिंद ने मोहित रैना रिप्लेस किया है। लेकिन आखिरकार मिलिंद ने इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है। मिलिंद ने ट्वीट करते हुए कहा- 'बहुत झूठी खबर। आपको ये झूठी खबरें कौन दे रहा है?' 




पढ़ें: चंकी पांडे से कादर खान तक, ऐसे छह अभिनेता जो जितने प्यारे कॉमेडियन उतने ही खूंखार विलेन
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।