शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

सलमान खान के शो नच बलिए में लगातार हो रहे हैं हादसे, कुरान पढ़वाने के बाद अब करवाई पूजा!

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 17 Sep 2019 08:15 PM IST
1 of 5
Nach Baliye 9 - फोटो : file photo
छोटे पर्दे का डांस रियलिटी शो नच बलिए का सीजन 9 टीआरपी के अलावा हादसों और आपसी अनबन की वजह से सुर्खियों में हैं। श्रद्धा आर्या और आलम की जोड़ी के अब अभिनेत्री पूजा बनर्जी हादसे का शिकार हो गई हैं। डांस रिहर्सल के दौरान पूजा बनर्जी को इतनी गंभीर चोट आई है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। वहीं लगातार हादसे का शिकार हो रहे कंटेस्टेंट्स को देखते हुए नच बलिए के मेकर्स ने बड़ा कदम उठाया है। 
विज्ञापन

2 of 5
अहमद, रवीना और मनीष पॉल - फोटो : सोशल मीडिया
अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स के साथ हुए हादसे को देखते हुए मेकर्स ने बीते दिनों सेट पर कुरान पढ़वाई थी, लेकिन लगता है कि केवल कुरान पढ़वाने का ज्यादा फायदा नहीं हुआ है। पूजा बनर्जी के घायल होने के बाद अब शो के मेकर्स ने नच बलिए के सेट पर पूजा भी करवाई है। 

3 of 5
Pooja Banerjee - फोटो : file photo
मेकर्स ने ये सब शो में चल रहे नाकारात्मक हालातों को देखते हुए करवाया है। गौरतलब है कि कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग बसु की बहन का किरदार निभाने वालीं पूजा बनर्जी पति संग नच बलिए में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री करने वाली थीं। शो के लिए वह रिहर्सल कर रही थीं। इस दौरान उनके साथ हादसा हो गया और उनके हाथ में गंभीर चोट आ गई। खबर है कि अब वह इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगीं। 

4 of 5
urvashi dholakia - फोटो : social media
रिपोट्स की मानें तो केवल पूजा बनर्जी ही नहीं उनके बाद वाइल्ड कार्ड से शो में वापस आए एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी भी हादसे का शिकार हो चुकी है। रिहर्सल के दौरान ही अनुज सचदेवा को चोट लग गई है। इनसे पहले श्रद्धा आर्या और आलम की जोड़ी भी नच बलिए के सेट पर गंभीर चोट लगने से बची थी। 

5 of 5
Shraddha Arya, Alam Makkar - फोटो : amar ujala mumbai
सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि शूटिंग के दौरान श्रद्धा आर्या को सिर पर गहरी चोट लग सकती थी लेकिन किस्मत से ऐसा नहीं हुआ। हुआ यूं कि श्रद्धा आर्या अपने जोड़ीदार आलम के साथ डांस कर रही थीं। एक स्टेप के दौरान श्रद्धा को कलाबाजी लेनी थी और आलम को उनके पैर हवा में थामने थे। लेकिन ऐन मौके पर आलम का ध्यान किसी वजह से बंटा और श्रद्धा की पकड़ उनसे छूट गई। इसके साथ ही श्रद्धा का सिर फर्श से टकराया और कुछ देर के लिए उन्हें होश ही नहीं रहा कि हुआ क्या था। हालांकि, हालात ठीक होते ही दोनों ने अपनी ये प्रस्तुति किसी तरह पूरी कर ली।

पढ़ें: शांतनू और रवीना के बीच अंकों को लेकर हुई झड़प, उर्वशी ढोलकिया के बाद अब वो भी बोले हो रहा है पक्षपात
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।