शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रेखा की अक्षय से बढ़ती नजदीकियां देख तिलमिला उठी थीं रवीना, कहा था- 'मैं उन्हें हद में रहने...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 21 Oct 2019 04:37 PM IST
1 of 6
akshay kumar - फोटो : social media
साल 1994 में 'मोहरा' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर की खबरें जोरों पर थीं । इन दोनों के रिश्ते में उस समय दरार आ गई जब अक्षय का नाम रेखा के साथ जोड़ा जाने लगा । ये बात उन दिनों की है जब अक्षय फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में रेखा और अक्षय कुमार के अलावा रवीना भी लीड रोल में थीं। 
विज्ञापन

2 of 6
akshay kumar raveena tandon
रवीना, अक्षय के साथ खुश थीं और सब अच्छा चल रहा था। लेकिन रवीना ये नहीं जानतीं थी कि अक्षय उनके साथ रिलेशन में होते हुए भी रेखा के साथ खुलकर इंटीमेट सीन करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए। 

3 of 6
bollywood flashback akshay kumar rekha raveena tandon
एक वेबसाइट के मुताबिक, अक्षय के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने के लिए रेखा अपने घर से खाना लाती थीं और अक्षय के साथ खाती थीं। रेखा की ये हरकत रवीना को पसंद नहीं आई। जब पानी सिर से ऊपर चला गया तो उन्होंने रेखा को चेतावनी दे डाली।

4 of 6
Raveena Tandon and Akshay Kuamar - फोटो : file photo
इसका जिक्र रवीना ने एक इंटरव्यू में भी किया था । रेडिफ को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, 'अक्षय कभी रेखा के पीछे नहीं पड़े और वो सिर्फ फिल्म की वजह से उन्हें बर्दाश्त कर रहे थे। वो उनके लिए खाने का डब्बा घर से लेकर आती थीं ।'

5 of 6
bollywood flashback akshay kumar rekha raveena tandon
Cine Blitz को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, 'जब किसी एक्ट्रेस को पता है कि हम दोनों साथ में हैं तो वो अक्षय से इतनी नजदीकियां क्यों बढ़ा रही हैं । मैं उन्हें हद में रहने के लिए कह सकती हूं, लेकिन मेरे ख्याल से अक्षय जानते हैं कि उन्हें कैसे हैंडल करना है ।'

6 of 6
akshay kumar
आखिरकार रेखा और अक्षय इस फिल्म के बाद एक-दूसरे से दूर हो गए, लेकिन जब अक्षय की जिंदगी में शिल्पा शेट्टी आईं तो भी रवीना को बहुत दिक्कत हुई थी । खबर आने लगी थी कि अक्षय, रवीना को शिल्पा शेट्टी के लिए धोखा दे रहे हैं । हालांकि अक्षय का रिश्ता रवीना, शिल्पा और रेखा के साथ ज्यादा समय तक नहीं चल पाया । 
 

ये बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लड़ चुके हैं चुनाव, कोई जीता तो किसी ने हारने के बाद छोड़ी राजनीति

विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।