शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पाकिस्तान प्रकरण पर मीका सिंह ने बैन के बाद मांगी माफी, FWICE के सामने कल होगी पेशी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 19 Aug 2019 01:39 PM IST
1 of 5
mika singh - फोटो : file photo
अपने गानों से ज्यादा अपनी हरकतों के चलते चर्चा में रहने वाले सिंगर मीका सिंह की किस्मत का फैसला मंगलवार को मुंबई में होगा। पाकिस्तान में एक इवेंट करने के चलते फिल्म इंडस्ट्री से बहिष्कृत किए जाने का खतरा झेल रहे मीका सिंह ने देश में फिल्म कलाकारों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) से गुहार लगाई है। उन्हें इस मामले में अपनी सफाई देने के लिए मंगलवार को तलब किया गया है।  जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से भारत-पाकिस्तान के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं ऐसे में मीका के शो ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। 

विज्ञापन

2 of 5
mika singh - फोटो : instagram
खबर आने के बाद आल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) और द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई (एफडब्ल्यूआईसीई) ने उन पर तुरंत बैन लगा दिया। मामला बढ़ता देख अब मीका सिंह ने एफडब्ल्यूआईसीई से माफी मांगी है और उनसे एक बार मिलने की अपील की है। मीका के अनुरोध के बाद मंगलवार को एफडब्ल्यूआईसीई उनके साथ एक बैठक करेगा।

3 of 5
mika singh - फोटो : instagram
अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मीका सिंह ने एफडब्लूआईसीई के अध्यक्ष का एक वीडियो क्लिप भी जारी किया है जिसमें वो यह कह रहे हैं कि संगठन को मीका का एक पत्र मिला है। पत्र को पढ़ने के बाद फिल्म बॉडी ने मीका को मंगलवार के दिन चर्चा के लिए आमंत्रित भी किया है। मीका ने पत्र में कहा है कि जो भी फैसला परिसंघ करता है वह उन से सहमत होने के लिए तैयार है। इसी के साथ साथ वह पूरे देश से भी अपनी इस गलती की माफी मांगने के लिए भी तैयार हैं। 

4 of 5
mika singh - फोटो : instagram
इससे पहले 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में मीका ने एक कॉन्सर्ट किया था। मीका सिंह को बहिष्कृत किए जाने और उन पर प्रतिबंध लगाए जाने की मांग सबसे पहले ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) नाम के एक संगठन ने की। हालांकि, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अधिकतर यूनियनें फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) से सम्बद्ध हैं और इसके फैसलों का पालन करती हैं। मीका ने दोनों संगठनों से अपील करके अपना पक्ष सुने जाने को कहा है।

पढ़ें: बैन लगने के बाद मीका सिंह ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, यूजर्स बोले- 'पाकिस्तान से लौट आए भाई'

5 of 5
mika singh - फोटो : social media
बताया जा रहा है कि परवेज मुशर्रफ के चचेरे भाई अदनान असद ने अपनी बेटी की मेहंदी की रस्म के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस शो में मेहमानों की सूची में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के कई आलाधिकारियों और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदारों के नाम शामिल थे। 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।