शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

डांस शो की जज बनते ही मलाइका का बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग के दौरान शरीर से निकला था खून

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 21 Jul 2019 03:21 PM IST
1 of 6
Malaika Arora - फोटो : Social Media
मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। इन दिनों वो अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव्स में वेकेशन मना रही हैं। लेकिन इससे पहले मलाइका ने डांस रियलिटी शो डीआईडी की शूटिंग की। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिससे उनके फैंस अंजान थे।
विज्ञापन

2 of 6
kareena karisma - फोटो : social media
डांस रियलिटी शो डीआईडी की जज करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में हैं। करीना वहां कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने कई दिनों तक मुंबई टू लंदन ट्रेवल कर रियलिटी शो की शूटिंग की थी लेकिन अब इसमें मुश्किल हो रही है।

3 of 6
Malaika Arora - फोटो : Social Media
करीना कपूर की इसी समस्या के चलते अब अगले हफ्ते शो में मलाइका अरोड़ा शो के दूसरे जज बोस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ दिखाई देंगी। हाल में मलाइका इसकी शूटिंग करने सेट पर पहुंचीं।

4 of 6
Malaika Arora - फोटो : Social Media
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने छइयां-छइयां पर ठुमके भी लगाएंगी। डांस करने के साथ मलाइका शो में इस गाने की शूटिंग के एक्सपीरियंस को भी शेयर करेंगी। शो के दौरान की कुछ तस्वीरें भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

5 of 6
Malaika Arora - फोटो : Social Media
मुंबई मिरर के मुताबिक सेट पर मलाइका ने बताया कि 'दिल से' के डायरेक्टर मणि रत्नम, संतोष सिवन और शाहरुख खान के सामने मैंने खुद को बहुत छोटा महसूस किया। लेकिन टीम ने उन लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया कि मैंन शूटिंग के दौरान अपनी फैमिली को मिस नहीं किया।' 

6 of 6
Malaika Arora - फोटो : Social Media
ट्रेन पर शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि उस दौरान मेरी कमर पर रस्सी बांधी थी और उसका दूसरा कोना ट्रेन से बांधा गया था। जब मैंने रस्सी हटाई तो मेरी कमर रस्सी से बुरी तरह कट गई थी और और खून निकलने लगा। इसके बाद वहां मेरा बहुत ख्याल रखा गया।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।