शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

तलाक के बाद खुशहाल जिंदगी जी रही हैं ये 4 अभिनेत्रियां, एक का जुड़ चुका सलमान खान से नाम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 13 Sep 2019 11:55 AM IST
1 of 5
Karisma,Mahima and Sangeeta - फोटो : file photo
बॉलीवुड में कई सारी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने शादी तो धूमधाम से की लेकिन वह ज्यादा समय तक चल नहीं पाई। इन एक्ट्रेस में शाहरुख खान की हीरोइन से लेकर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम भी शामिल है। यह सभी लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और तलाक के बाद खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। यह हीरोइनें तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ रह रही हैं और दूसरी शादी करने की फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं है। तो चलिए आपको ऐसी 4 एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जो तलाक के बाद अपनी जिंदगी में खुश हैं।
विज्ञापन

2 of 5
महिमा चौधरी - फोटो : file photo
महिमा चौधरी
महिमा चौधरी का जन्मदिन 13 सितंबर को होता है। शाहरुख के साथ 'परदेस' फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी फिलहाल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद महिमा कई सारी फिल्मों में नजर आईं, हालांकि उनका करियर कुछ कमाल नहीं दिखा पाया। इस बीच महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी। महिमा की शादी महज 7 साल ही चली। दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। महिमा का एक बेटा है जिसे वह अकेले ही पाल रही हैं।

3 of 5
Karisma Kapoor - फोटो : twitter
करिश्मा कपूर 
इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर की। करिश्मा का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा लेकिन बात करें उनके पारिवारिक जीवन की तो वह ठीक नहीं रहा। साल 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इस शादी से करिश्मा को दो बच्चे भी हुए। हालांकि साल 2016 में दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई और अलग हो गए। इसके बाद संजय ने साल 2017 में मॉडल प्रिया सचदेव से शादी कर ली। बीते वर्ष 2018 में संजय को एक बेटा भी हुआ है। वहीं, करिश्मा के पास उनके दोनों बच्चे हैं और अपने घर रह रही हैं। वह अपने बच्चों के साथ अक्सर स्पॉट की जाती हैं।

4 of 5
manisha koirala - फोटो : file photo
मनीषा कोइराला
90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की भी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं सकी। मनीषा ने बिजनेमैन सम्राट दहल से 2010 में शादी की थी लेकिन दोनों के बीच धीरे-धीरे झगड़े बढ़ते ही गए और आखिर में मनीषा ने शादी के 2 साल बाद 2012 में सम्राट से तलाक लेना बेहतर समझा। यहां तक कि मनीषा ने फेसबुक पोस्ट पर यह भी लिखा था कि 'मेरा पति मेरा सबसे बड़ा दुश्मन।' मनीषा कोइराला को कैैंसर भी हुआ था। जिसको उन्होंने मात दी थी।

5 of 5
Sangeeta Bijlani - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
संगीता बिजलानी 
संगीता बिजलानी और सलमान खान का अफेयर भी काफी चर्चा में रहा। हालांकि संगीता ने अजरुद्दीन से शादी की। संगीता के लिए अजहर ने पहली पत्नी नौरीन को तलाक दे दिया। संगीता ने इस्लाम धर्म कबूल कर शादी की थी। धर्म बदलकर संगीता ने अपना नाम आयशा रखा था। संगीता और अजहर का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया। बहरहाल सलमान खान से संगीता की आज भी अच्छी दोस्ती है। उन्हें सलमान के घर आते-जाते हुए स्पॉट किया जाता रहा है।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।