शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

शूटिंग के दौरान महेश भट्ट पर दिल हार बैठी थीं सोनी, इन 6 हीरोइनों को भी डायरेक्टर्स से हुआ प्यार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 20 Sep 2019 11:31 AM IST
1 of 7
Ramesh, Kiran, Soni, Mahesh, Boney and Sridevi - फोटो : file photo
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) 20 सितंबर को 71वां जन्मदिन मनाएंगे। महेश भट्ट हमेशा से बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। महेश भट्ट और सोनी राजदान की लव मैरिज हुई थी। यह दोनों भी शूटिंग के दौरान एक दूसरे से प्यार कर बैठे थे। महेश भट्ट के अलावा कई सारे सितारे हैं जो शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को दिल दे बैठे। जानिए ऐसे और सितारों के बारे में जो शूटिंग के दौरान डायरेक्टर्स से ही प्यार कर बैठे थे। 
विज्ञापन

2 of 7
soni razdan and mahesh bhatt - फोटो : instagram
महेश भट्ट और सोनी राजदान की लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी। महेश भट्ट सोनी राजदान के प्यार में इस कदर डूबे थे कि पहले से ही शादीशुदा होने के बावजूद उन्होंने सोनी से शादी कर ली। महेश भट्ट और सोनी राजदान शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। 

3 of 7
sridevi and boney kapoor - फोटो : file photo
मशहूर अदाकारा श्रीदेवी ने भी डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी की थी। श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। दोनों के प्यार के किस्से सिनेमाजगत में काफी चर्चित हैं। 

4 of 7
Kiran Juneja and Ramesh Sippy - फोटो : file photo
'महाभारत', 'स्वाभिमान' और 'बुनियाद' जैसे सफल टीवी शो करने वाली एक्ट्रेस किरण जुनेजा ने डायरेक्टर रमेश सिप्पी से शादी की। सिप्पी पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन किरण से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था। दोनों की मुलाकात टीवी शो 'बुनियाद' के दौरान हुई थी और यहीं से नजदीकियां शुरू हो गईं।

5 of 7
Goldie Behl and Sonali Bendre - फोटो : twitter
सोनाली बेंद्रे भी उन हीरोइनों की लिस्ट में शुमार हैं जिन्होंने डायरेक्टर से शादी की। सोनाली की शादी डायरेक्टर गोल्डी बहल से हुई। दोनों की मुलाकात साल 1994 में फिल्म 'नाराज' के सेट पर हुई। दोनों को गोल्डी बहल की बहन ने मिलवाया था। सोनाली को देखते ही गोल्डी बहल उन्हें दिल दे बैठे थे लेकिन चार सालों तक उन्होंने सोनाली से कुछ नहीं कहा। इसके बाद फिल्म 'अंगारे' की शूटिंग के दौरान उन्होंने सोनाली से अपने दिल की बात कही।

6 of 7
mohit suri and udita goswami - फोटो : file photo
'पाप' और 'जहर' जैसी फिल्में करने वाली उदिता गोस्वामी ने भी शादी के लिए एक डायरेक्टर को ही चुना। नौ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उदिता और मोहित सूरी साल 2013 में शादी के बंधन में बंध गए।

7 of 7
अनुराग कश्यप- कल्कि - फोटो : file photo
कल्कि भी उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं जिन्होंने डायरेक्टर को अपना हमसफर चुना था। कल्कि और अनुराग कश्यप फिल्म 'देव डी' के दौरान करीब आए। उस वक्त अनुराग पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन कल्कि से शादी करने के लिए उन्होंने बीवी को तलाक दे दिया। कल्कि के साथ भी उनका रिश्ता लंबा नहीं चला और फिर कुछ वक्त बाद कल्कि और अनुराग भी अलग हो गए। 

यह भी पढ़ें:- दूसरी शादी के लिए महेश भट्ट ने बदला था धर्म, बेटी को लेकर आपत्तिजनक बात बोलने पर खूब मचा था बवाल
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।