शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पोलिंग बूथ अधिकारी पर भड़कीं जया बच्चन, मीडिया को भी सुनाई खरी-खोटी, जानें पूरा मामला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 21 Oct 2019 10:17 PM IST
1 of 5
Jaya Bachchan - फोटो : social media
महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर सोमवार को मतदान हुआ। इस खास दिन पर आम जनता के अलावा फिल्मी सितारे भी वोट देने के लिए घर से बाहर वोट देने निकले। इनमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित, गोविंदा, प्रीति जिंटा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और गुलजार जैसे कई सितारे मतदान केंद्र पर नजर आए, लेकिन इस दौरान अभिनेत्री जया बच्चन एक मतदान केंद्र अधिकारी पर भड़क गईं। 
विज्ञापन

2 of 5
jaya bachchan - फोटो : file photo
जी न्यूज की खबर के अनुसार जया बच्चन मुंबई के जुहू स्थिति मतदान केंद्र में पहुंचीं। यहां उनके साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या भी वोट देने पहुंचे। वोट डालकर जया बच्चन जैसे ही बाहर निकली तो मतदान केंद्र के एक अधिकारी पर भड़ पड़ीं। दरअसल जया बच्चन वोट देने के बाद जैसे ही बाहर निकलीं तो उसी वक्त मतदान केंद्र की ड्यूटी पर मौजूद एक अधिकारी ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाने का निवेदन किया। जिस पर जया बच्चन भड़क गईं। 

3 of 5
Jaya Bachchan - फोटो : twitter
जया बच्चन ने मतदान केंद्र अधिकारी पर भड़कते हुए कहा- ये बिल्कुल गलत बात है। मैं यहां वोट देने आई हूं। आप लोग आधिकारी हैं। आप लोग तस्वीर मांगने जैसी छोटी बात नहीं कर सकते। मैं आप लोगों की शिकायत ऊपर तक करूंगी। जया बच्चन के इस गुस्से वाले तेवर को देख अधिकारी घबरा गए। इतना ही नहीं जया बच्चन मतदान केंद्र पर मौजूद बाहर खड़ी मीडिया पर भी वह बरस पड़ी। वह कैमरे को धक्का देते हुए गुस्से में जाकर अपनी कार में बैठ गई। 

4 of 5
Jaya Bachchan in Rajya Sabha - फोटो : file photo
आपको बता दें कि महाराष्ट्र के अलावा हरियाणा विधानसभा के लिए भी आज मतदान हुए हैं। इन दोनों राज्यों के चुनावी नतीजे 24 अक्तूबर को आएंगे। महाराष्ट्र की 288 सीटों पर 3,237 उम्मीदवार मैदान में थे, जिनमें से 235 महिलाएं थीं। यहां कुल 8,89,39,600 मतदाता हैं, जिनमें से 4,28,43,635 महिलाएं हैं। यहां भाजपा के सामने दोबारा सत्ता हासिल करने की चुनौती है। महाराष्ट्र में भाजपा, शिवसेना और अन्य छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ रही है, उसका मुकाबला कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन से है।

5 of 5
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan - फोटो : social media
महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान हो चुका है। अब नतीजों के लिए 24 अक्तूबर का इंतजार है। मतदाताओं से लेकर राजनीतिक पार्टियों और नेताओं तक की नजर फिलहाल नतीजों से पहले आने वाले रुझानों यानी कि एग्जिट पोल पर है। माना जाता है कि ये एग्जिट पोल, सीटों का पलड़ा किस ओर झुक रहा है, इसे बताने में कुछ हद तक कामयाब रहते हैं। 

पढ़ें: पहली ही फिल्म से स्टारडम की ऊंचाईयों तक पहुंचे थे ये 5 एक्टर्स, अब जी रहे गुमनामी की जिंदगी
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।