शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

महाराष्ट्र चुनाव में वोट देने नहीं पहुंचे अमिताभ-कंगना, टाइगर समेत ये बड़े स्टार्स, वजह जान लें

एंटरटेनमेंट डेस्क अमर उजाला Updated Tue, 22 Oct 2019 12:29 PM IST
1 of 6
Anupam Kher and Amitabh Bachchan - फोटो : twitter
महाराष्ट्र में रविवार को 288 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव में 59.22 फीसदी जनता ने मतदान किया। इस मौके पर मुंबई में कई बड़े सितारे वोट डालने पहुंचे। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे थे जो अपने मताधिकार का इस्तेमाल नहीं कर पाए। जानिए किन फिल्म स्टार्स ने नहीं डाला वोट...
विज्ञापन

2 of 6
अमिताभ बच्चन - फोटो : सोशल मीडिया
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन की तबीयत कुछ दिन पहले खराब हो गई थी। उन्हें कुछ दिन अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। रविवार को हुए चुनाव में अमिताभ नजर नहीं आए। जबकि उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन वोट डालने पहुंचे। स्वास्थ्य कारणों की वजह से अमिताभ वोट नहीं डाल पाए।

3 of 6
अभिनेता अनुपम खेर - फोटो : twitter
अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों शूटिंग के चलते इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं। वह लगभग हर चुनाव में वोट देते हैं लेकिन विदेश में होने की वजह से वो इस बार मतदान नहीं कर सके।

4 of 6
कंगना रनौत - फोटो : सोशल मीडिया
कंगना रनौत
कंगना रनौत मुंबई में नहीं है। 19 अक्टूबर को वो पीएम मोदी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंची थीं। लोकसभा चुनाव में कंगना ने वोट डाला था।

5 of 6
sonam and tiger - फोटो : सोशल मीडिया
सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ
सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ भी मतदान केंद्र पर नजर नहीं आए। सोनम इन दिनों मकाओ में हैं। हालाकिं 19 अक्टूबर को वो भी पीएम मोदी से मिलने पहुंची थीं। वहीं टाइगर भी टूर पर हैं। इंडियन सुपर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में उन्होंने दिशा पाटनी के साथ परफॉमेंस दी थी।

6 of 6
महाराष्ट्र चुनाव के लिए वोट डालने पहुंचे सेलेब्स - फोटो : सोशल मीडिया
बता दें कि इस चुनाव में हेमा मालिनी, रजा मुराद, अनिल कपूर, ऋतिक रोशन, सनी देओल, परेश रावल, जितेंद्र, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, सलमान खान, रणवीर सिंह, उर्मिला, शाहरुख खान और गौरी खान, दीपिका पादुकोण, ऋषि कपूर, करीना कपूर सहित कई स्टार्स ने वोट डालने पहुचे थे।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।