शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

कपिल शर्मा के साथ मिलकर कुमार विश्वास ने उड़ाया केजरीवाल और 'आप' का मजाक, बोले- झाड़ू लगाकर आदमी...

एंटरटेनमेंट डेस्क अमर उजाला Updated Sat, 21 Sep 2019 07:04 PM IST
1 of 5
The Kapil Sharma Show - फोटो : सोशल मीडिया
छोटे पर्दे के सबसे चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते कई फिल्मी सितारे और देश की बड़ी शख्सियत नजर आती हैं। कपिल शर्मा के शो में पहुंचकर ये हस्तियां अपने बारे में कई खुलासे भी करती रहते हैं। इस बार द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों के साथ मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉक्टर कुमार विश्वास भी पहुंचे। यहां कुमार विश्वास ने 'आप' पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल और पार्टी का मजाक उड़ाया है। 
विज्ञापन

2 of 5
The Kapil Sharma Show - फोटो : सोशल मीडिया
जी हां, द कपिल शर्मा शो में कवि डॉक्टर कुमार विश्वास के साथ दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपेयी भी पहुंचे। यहां इन सही हस्तियों ने शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती भी की। इस बीच कपिल शर्मा और कुमार विश्वास उस समय ठहाके लगाकर हंसने लगे जब कपिल शर्मा ने आम आदमी पार्टी की चुटकी लेनी शुरू की। द कपिल शर्मा शो में के एक प्रोमो को कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकांउट पर साझा किया। 

3 of 5
kumar vishwas - फोटो : social media
इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा डॉक्टर कुमार विश्वास का अपने शो में स्वागत करते दिख रहे हैं। इस दौरान कपिल कुमार विश्वास से आम आदमी पार्टी छोड़ने पर चुटकी लेते हुए कहते हैं कि 'आप जब पिछली बार आए थे तो आप 'आप' थे लेकिन अब 'आप' हम कैसे हो गए, मेरा कहने का मतलब है कि सर राजनीति रास नहीं आई आपको।' कपिल शर्मा के इस मजाकिया सवाल का कुमार विश्वास ने बड़े ही अलग अंदाज में जवाब दिया। 



 

4 of 5
कुमार विश्वास - फोटो : सोशल मीडिया
कुमार विश्वास ने कपिल की बात का जवाब देते हुए कहा- 'ऐसा नहीं है, ये केवल हॉलीवुड की फिल्मों में होता है कि 'झाड़ू' लगाकर आदमी उड़ता है।' कुमार विश्वास का ये जवाब सुनकर कपिल शर्मा और शो में मौजूद दर्शक जोर से हंसने लगते हैं। इसके अलावा शो में कपिल शर्मा ने मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी के साथ भी काफी मस्ती मजाक की गई। शो में पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपेयी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताया जिसे बताते हुए वह भावुक हो गए। 

5 of 5
kumar vishwas - फोटो : amar ujala
इस शो का एक प्रोमो वीडियो को खुद पंकज त्रिपाठी ने भी अपने ट्विटर पर साझा किया है। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी कह रहे हैं 'एक बार मनोज बाजपेयी जी अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान पटना के मौर्य होटल में गए थे। उस वक्त मैं किचन का सुपरवाइजर था। मुझे पता चला कि मनोज बाजपेयी आए हैं तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अगले दिन वह होटल से रवाना हुए और अपनी चप्पलें कमरे में भूल गए। मुझे होटल के लोगों ने बताया तो मैंने उनसे कहा कि वो चप्पल जमा न करके मुझे दे दो।' यह किस्सा बताते हुए पंकज भावुक हो गए। इसके बाद मनोज बाजपेयी ने उन्हें गले लगा लिया।

पढ़ें : होटल के कमरे से पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपेयी की उठा ली थी ये चीज, अब हुए भावुक
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।