शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मुंबई एयरपोर्ट पर कियारा ने कैरी किया 2 लाख का बैग, तस्वीरों में देखें 6 सितारे जो कैमरे में हुए कैद

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 22 Sep 2019 04:12 PM IST
1 of 6
Sonali, Kiara, Aditi Rao Hydari - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
मायानगरी में फिल्मी हस्तियां अक्सर कैमरे में कुछ ना कुछ करते हुए स्पॉट हो जाती हैं। हाल ही में कुछ सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। खास बात है कि कुछ सितारे एयरपोर्ट पर अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहे तो वहीं कुछ अपने बैग की कीमत की वजह से। तस्वीरों में देखिए कौन से सितारे हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर क्या करते हुए नजर आए। 
विज्ञापन

2 of 6
Kiara Advani - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' की हीरोइन कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर नजर आईं। कियारा की ड्रेस से लेकर स्टाइलिश चश्मे और उनके बैग ने लोगों का ध्यान खींचा। एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक कियारा ने एयरपोर्ट पर जो बैग कैरी किया हुआ है वह Christian Dior tote bag है जिसकी कीमत 2 लाख से भी ज्यादा है।

3 of 6
Aditi Rao Hydari - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
एयरपोर्ट पर अदिति राव हैदरी भी स्पॉट हुईं। अदिति जंपसूट पहने हुई थीं और उसके साथ गॉगल्स लगाए हुए थे। 

4 of 6
Janhvi Kapoor - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
अदिति राव हैदरी के अलावा जाहन्वी कपूर भी एयरपोर्ट पर  स्पॉट हुईं। जाहन्वी एयरपोर्ट पर साधारण लुक में नजर आईं। तस्वीरों में जाहन्वी जींस के साथ टॉप पहने दिखीं। 

5 of 6
Sonali Bendre - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
सोनाली बेंद्रे भी एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुईं। सोनाली सफेद रंग के फुल स्लीव टॉप के साथ स्टाइलिश डेनिम कारगो पहने नजर आईं। सोनाली ने मीडिया को देखते ही पोज भी दिए।

6 of 6
Rangoli Chandel and Kangana Ranaut - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
सोनाली के अलावा कंगना रनौत बहन रंगोली के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं। तस्वीरों में कंगना हमेशा की तरह स्टाइलिश नजर आईं। कंगना ने लाल रंग का कोट-पैंट, सफेद टी-शर्ट के साथ पहना हुआ था। इसके साथ ही गॉगल्स उनके लुक्स में चार चांद लगा रहे थे। 

यह भी पढ़ें:- शादी के 7 साल बाद करीना का खुलासा, सैफ की इस आदत से हो जाती हैं परेशान
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।