शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

IIFA 2019: रणवीर की अजीबो-गरीब ड्रेस देख खुद को रोक नहीं पाए सलमान, सबके सामने की ये हरकत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 19 Sep 2019 02:27 PM IST
1 of 5
Ranveer Singh and Salman Khan - फोटो : Instagram
आइफा अवॉर्ड (IIFA Awards 2019) की शाम सिनेमाजगत के सितारे एक साथ जमीं पर उतरे। इस अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सलमान खान (Salman Khan) की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। यह तस्वीर अवॉर्ड समारोह के अंदर की है। इस तस्वीर में रणवीर और सलमान एक साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं। ऐसे में रणवीर के कपड़ों को देखकर दबंग खान ने जो किया उसका सबूत ये तस्वीर है। 
विज्ञापन

2 of 5
Ranveer Singh - फोटो : twitter
अभिनय के महारथी जब रणवीर सिंह किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाते हैं तो सभी की निगाहें उनकी ड्रेस पर आकर टिक जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। रणवीर सिंह इस बार भी अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर आइफा अवॉर्ड 2019 में पहुंचे। रणवीर सिंह ने ग्रे कलर का कोट पैंट पहना हुआ था। इसके साथ हाई बूट, ऊंची चोटी और गॉगल्स कैरी किए हुए थे। इन सबके अलावा रणवीर ने एक लाल रंग का कपड़ा कैरी किया हुआ था।

3 of 5
Ranveer Singh and Salman Khan - फोटो : instagram
रणवीर की इस ड्रेस को देखते ही सलमान ने कुछ ऐसा कर दिया कि तस्वीरें चर्चा में आ गईं। इस तस्वीर में रणवीर और सलमान एक साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं। सामने आई तस्वीर में रणवीर की ड्रेस के लाल रंग के कपड़े से सलमान अपना चेहरा पोछते हुए दिखाई दिए। खास बात है कि रणवीर की तरह इस बार दीपिका भी अजीब ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। 
 

4 of 5
Ranveer Singh and Deepika Padukone - फोटो : instagram
दीपिका ने इस मौके पर पर्पल कलर की गाउन पहनी हुई थीं। दीपिका से सिर पर पल्लू ओढ़ा हुआ था। दीपिका की इस ड्रेस को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ तस्वीरों में रणवीर दीपिका की ड्रेस को पकड़े हुए नजर आए। हालांकि यह ऐसा पहली बार नहीं है कि रणवीर ने पत्नी दीपिका के लिए ऐसा किया हो। ऐसे कई मौके आए हैं जब रणवीर दीपिका के साथ इस तरह स्पॉट हुए। 

5 of 5
Deepika Padukone - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
आइफा अवॉर्ड में दीपिका और रणवीर सिंह दोनों ने ही अवॉर्ड अपने नाम किया। रणवीर सिंह को फिल्म 'पद्मावत' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला तो वहीं दीपिका को स्पेशल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। दीपिका को यह अवॉर्ड 'चेन्नई एक्सप्रेस' फिल्म के लिए मिला। 

यह भी पढ़ें:- IIFA 2019: रणवीर-आलिया सहित इन सितारों ने जीता अवॉर्ड, देखें विनर्स की पूरी लिस्ट
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।