शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

कार्तिक को देख सेल्फी की लगी होड़ तो उर्वशी रौतेला ढा रहीं कहर, कैमरे में कैद हुए ये 9 सितारे

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 19 Sep 2019 02:51 PM IST
1 of 5
Urvashi Rautela, Janhvi Kapoor and Kartik Aaryan - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
अमर उजाला के कैमरे में हाल ही में कुछ सितारे स्पॉट हुए। सबसे पहले बात करते हैं जाहन्वी कपूर की। जाहन्वी कपूर जिम के बाहर कार में बैठती हुई स्पॉट हुईं। 
विज्ञापन

2 of 5
Kartik Aaryan and Ananya Pandey - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
अमर उजाला के कैमरे में कार्तिक आर्यन डांस रिहर्सल के बाद प्रशंसकों से घिरे दिखाई दिए। तस्वीरों में फैंस कार्तिक के साथ सेल्फी खिंचवाने को लेकर उत्साहित दिखे। कार्तिक के साथ अनन्या पांडे भी नजर आईं। यह दोनों सितारे एक साथ 'पति पत्नी और वो' फिल्म में साथ नजर आएंगे। तस्वीरों में दोनों सितारे खुश नजर आए।

3 of 5
Kriti Sanon and Hrithik Roshan - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
कृति सेनन सुपर साउंड स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं। तस्वीरों में कृति डेनिम जींस के साथ गुलाबी रंग का टॉप पहने हुई हैं। इसके अलावा ऋतिक रोशन जुहू स्थित अपने घर के बाहर दिखाई दिए। तस्वीरों में ऋतिक कूल लुक में नजर आए। 

4 of 5
Urvashi Rautela and Tony Kakkar - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला टोनी कक्कड़ के साथ बिजली की तार गाने का प्रमोशन करते नजर आईं। तस्वीरों में उर्वशी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। प्रमोशन के दौरान उर्वशी मरून टॉप के साथ सिल्वर रंग की स्कर्ट पहने हुई हैं। 

5 of 5
Varun Dhawan and Bhumi - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
वरुण धवन और भूमि पेडनेकर एक साथ स्पॉट हुए। भूमि और वरुण ने मीडिया को देखकर पोज भी दिए। तस्वीरों में दोनों खुश नजर आए। 

यह भी पढ़ें:- IIFA 2019: रणवीर की अजीबो-गरीब ड्रेस देख खुद को रोक नहीं पाए सलमान, सबके सामने की ये हरकत
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।