शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मोदी-ट्रंप की जुगलबंदी से बॉलीवुड खुश, सलमान सहित इन एक्टर्स ने बांधे तारीफों के पुल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 23 Sep 2019 05:15 AM IST
1 of 6
PM Modi and Trump - फोटो : Social Media
‏प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ह्यूस्टन में रविवार को 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया। स्टेडियम में मौजूद करीब साठ हजार लोगों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मंच से राष्ट्रपति ट्रंप ने भारत और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की तो वहीं पीएम मोदी ने अमेरिका को भारत का सबसे अच्छा दोस्त बताया। विकास का नारा देते हुए पीएम मोदी ने आतंकवाद पर करारा प्रहार किया। दुनियाभर में अब दोनों नेताओं की तारीफ हो रही है इस बीच बॉलीवुड ने इस पर खुशी जताई है।

विज्ञापन

2 of 6
salman khan - फोटो : social media
बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की तारीफ की। उन्होंने लिखा- 'पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है।'
 

 

3 of 6
karan johar
करण जौहर ने भी इसे गर्व का क्षण बताया। करण ने लिखा- भारत और दुनियाभर में रहने वाले भारतीयों के लिए गर्व का क्षण। नरेंद्र मोदी ने कितना प्रेरणादायक और ठोस भाषण दिया। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भीड़ के साथ भारतीय प्रधानमंत्री को चियर्स करते रहे।
#HowdyModi
 

 

4 of 6
अभिनेता अनुपम खेर - फोटो : twitter
अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- #HowdyModi में सबकुछ बहुत शानदार था। मैंने कभी दो देशों के बीच ऐसी बॉन्डिंग नहीं देखी। ह्यूस्टन में पचास हजार भारतीयों की प्रतिक्रिया और जयकार भावनात्मक और ऐतिहासिक थी। और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आप एक वास्तविक रॉकस्टार हैं। जय हो!
 


 

5 of 6
Rishi Kapoor and Neetu Kapoor - फोटो : file photo
हाल ही में न्यूयॉर्क से इलाज करवाकर भारत लौटे ऋषि कपूर ने लिखा- #howdymodi “Go Modi” - “Go Trump” - Houston, US.  Proud of our being. समुदाय पर गर्व है। भारत पर गर्व है।
 

 

6 of 6
vivek oberoi - फोटो : social media
विवेक ओबेरॉय ने लिखा- 'नरेंद्र मोदी जी हम भारतीयों को इतना गौरवान्वित करवाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हमने केवल यह कल्पना की थी, आपने इसे वास्तविकता में बदल दिया।'
 

 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।