ऐप में पढ़ें

बॉलीवुड: दिव्या दत्ता को इस तरह के निर्देशकों के साथ काम करना पसंद नहीं, बोलीं- मैं हो जाती हूं नर्वस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: तान्या अरोड़ा Updated Sat, 18 Sep 2021 08:24 AM IST
दिव्या दत्ता 1 of 5
दिव्या दत्ता - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
दिव्या दत्ता बॉलीवुfड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने पर्दे पर चुलबुले किरदार से लेकर सीरियस किरदार तक को बखूबी जिया। वो उन फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं जिन्होंने खूब तारीफ बटोरी। दिव्या दत्ता ने अपने करियर में कई शानदार परफॉर्मेंस दिए और साथ ही फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कई पुरस्कार जीते। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आज भी जब दिव्या दत्ता किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करती हैं या फिर अपनी किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले बहुत ज्यादा नर्वस हो जाती हैं। इस बात का खुलासा खुद दिव्या दत्ता ने किया।

अपनी फिल्मों को लेकर नर्वस हो जाती हैं दिव्या

दिव्या दत्ता ने मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए कहा, ‘किसी भी कलाकार के लिए ये किसी भी पेपर के परिणाम वाली बात है, क्योंकि हमने किसी चीज पर बहुत ज्यादा मेहनत की है। हमारे लिए, हमने जो भूमिका निभाई है, उसके लिए कई फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार जीतना वाकई में मेरे अंदर उत्साह और नर्वसनेस पैदा करता है’। दिव्या दत्ता ने कहा मुझे नर्वस होने में गर्व होता है और इस बात को स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है।
विज्ञापन

2 of 5
अभिनेत्री दिव्या दत्ता
खुद पर प्रेशर नहीं लेती दिव्या दत्ता

बता दें कि दिव्या दत्ता को शीर कोरमा में उनके काम के लिए काफी सरहाना मिली है। दिव्या दत्ता ने आगे बातचीत करते हुए बताया कि वो किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा सिर्फ तब ही बनती हैं जब उनके निर्देशक उन्हें ये क्लियर करते हैं कि एक कलाकार के रूप में वो उनसे क्या चाहते हैं। दिव्या दत्ता ने कहा, ‘मैं पहले से ही इस बात को लेकर बहुत अधिक क्लियर हूं की मैं पूरा प्रेशर खुद पर नहीं लूंगी’।

3 of 5
अभिनेत्री दिव्या दत्ता - फोटो : सोशल मीडिया
इस तरह के निर्देशकों के साथ नहीं करती काम

दिव्या दत्ता ने मीडिया चैनल से खास बातचीत में कहा, ‘मैं ऐसे निर्देशकों के साथ काम नहीं करती जो बोलते हैं कि कुछ भी कर दो’। मेरा अनुभव ऐसा रहा है कि जब निर्देशक ने मुझसे कहा कि कुछ भी कर दो। उस वक्त ही मैंने निर्णय लिया कि कुछ निर्देशक एक उदाहरण बनाते हैं और कुछ उन्हें फॉलो करते। मैं उन निर्देशकों के साथ काम करना अधिक पसंद करती हूं जो मुझे पहले निभाए गए किरदारों से कुछ अलग करने के लिए देते हैं’।
विज्ञापन

4 of 5
अभिनेत्री दिव्या दत्ता
पुराने किरदारों को निभाते हुए नर्वस नहीं होती

दिव्या दत्ता ने कहा जब वो अपने किसी पुराने किरदार को ही रिपीट करती हैं तो उन्हें किसी भी तरह कि कोई चुनौती नहीं आती और न ही वो नर्वस होती हैं। उन चीजों का कोई मतलब नहीं है। दिव्या दत्ता ने कहा, ‘मैं खुद को तब लकी मानती हूं जब मैं उन निर्देशकों के साथ काम कर रही होती हूं जो मुझे इस तरह के किरदार ऑफर करते हैं जो मैंने पहले कभी भी नहीं किए। लेकिन अगर मैं पहले जैसा ही कोई किरदार कर रही हूं तो कोई दिक्कत नहीं है’।

5 of 5
दिव्या दत्ता - फोटो : सोशल मीडिया
ये हैं आगामी फिल्में 
 
बता दें कि दिव्या दत्ता काफी सालों से फिल्म जगत का हिस्सा हैं। उन्होंने साल 1994 में आई फिल्म 'इश्क में जीना इश्क में मरना' में काम किया था। इसके बाद उन्हें हमने वीर-जारा से लेकर वीरगति, इसकी टोपी उसके सर, जैसी कई फिल्मों में अलग-अलग भूमिकाएं निभाते हुए देखा। दिव्या दत्ता हाल ही में फिल्म शीर-कोरमा में नजर आईं। उनकी आगामी फिल्म धाकड़ है। 
विज्ञापन

Latest Video

विज्ञापन
MORE