शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद काम के लिए तरस गए थे चंकी पांडे, करना पड़ा पड़ोसी मुल्क में काम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 22 Sep 2019 10:39 PM IST
1 of 5
chunky pandey - फोटो : file photo
बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे इन दिनों अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में संजय दत्त,मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। चंकी पांडे नई फिल्मों में भले ही सह- कलाकार के तौर पर दिखाई देते हों, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर मुख्य हीरो काफी सुर्खियां बटोरी हैं। 
विज्ञापन

2 of 5
Chunky Pandey - फोटो : social media
इस बीच चंकी पांडे ने अपने फिल्मी सफर के दौरान आई कई परेशानियों का खुलासा किया हैं। चंकी पांडे बॉलीवुड के अलावा कई बांग्लादेशी फिल्में भी काम कर चुकेे हैं। उन्होंने हाल ही में पीटीआई को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में चंकी पांडे ने अपनी निजी जिंदगी के अलावा फिल्मी सफर पर भी बात की। चंकी पांडे के अनुसार आंखें जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद भी वह काफी समय तक खाली बैठे रहे। उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था। 

3 of 5
चंकी पांडे - फोटो : file photo
चंकी पांडे ने कहा- 'साल 1993 में आंखें जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद मेरे पास काम नहीं था। मैं करीब एक साल घर बैठा रहा। मेरे पास केवल एक फिल्म थी जिसका नाम 'तीसरा कौन' था। जब मुझे बांग्लादेश में काम करने का मौका मिला तो मेरी पहली ही फिल्म वहां सुपरहिट रही थी। मैंने वहां तीन से चार साल तक काम किया था।'

4 of 5
Chunky Pandey - फोटो : file photo
चंकी पांडे आगे कहते हैं- 'शादी के बाद मेरी पत्नी ने मुझसे कहा कि मेरी असल पहचान बॉलीवुड है। जब मैंने हिंदी सिनेमा में वापसी की तो मुझे पता चला कि आज की पीढ़ी मुझे भूलती जा रही है। मैंने उसी समय संघर्ष करना शुरू कर दिया और काम मांगने के लिए मैं लोगों से मिला। सौभाग्य से मुझे जल्द काम भी मिल गया।' चंकी पांडे ने कहा कि हैरी बावेजा, सुभाष घई और साजिद नाडियाडवाला जैसे फिल्ममेकर्स ने बॉलीवुड में कमबैक करने में उनकी मदद की थी।

5 of 5
chunky pandey - फोटो : social media
इतना ही नहीं चंकी पांडे ये भी कहते हैं- 'आप उस समय डिप्रेशन में चले जाते हैं जब बिना काम के घर बैठ जाते हैं, वो भी तब जब आप टॉप पर हों।' चंकी पांडे का मानना है कि बुरी परिस्थितियों से निपटने का सबसे सही तरीका खुद को व्यस्त रखना है। चंकी पांडे ने अपने शुरुआती करियर के बारे में बताते हुए कहा- 'छोटी भूमिकाओं को अपनाना चाहिए, फिल्म से जुड़े काम करने चाहिए, जैसे मैंने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी और एक रेस्टोरेंट से शुरुआत की थी। मैंने खुद को व्यस्त रखा।' इसके अलावा चंकी पांडे ने अपने फिल्मी सफर को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। 

पढ़ें: 'प्रस्थानम' का ट्रेलर रिलीज, इन 9 दमदार डायलॉग्स ने जीता दिल
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।