शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिंधु की जीत पर बॉलीवुड में जश्न, शाहरुख-आमिर समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 26 Aug 2019 12:13 PM IST
1 of 8
PV Sindhu - फोटो : Social Media
भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर एक नया इतिहास रच दिया। स्विट्जरलैंड के बसेल में खेले गए महिला एकल के फाइनल मुकाबले में सिंधु ने मात्र 38 मिनट में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन नोजोमी ओकुहारा का हरा दिया। 24 साल की उम्र में सिंधु ने अपना पांचवां वर्ल्ड चैंपियनशिप का मेडल जीता। सिंधु की इस जीत से पूरे देश में जश्न का माहौल है। बॉलीवुड स्टार्स ने इस ऐतिहासिक जीत पर सिंधु को बधाई दी है।
विज्ञापन

2 of 8
shahrukh khan
शाहरुख खान ने पीवी सिंधु को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा- 'BWF वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड जीतने के लिए पीवी सिंधू को बधाई। आपने अपनी प्रतिभा से देश का नाम ऊंचा कर हमें गौरवान्वित किया है। ऐसे ही इतिहास बनाती रहें।
 

 

3 of 8
Aamir Khan - फोटो : instagram
आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा- बधाई हो पीवी सिंधु। आपने हमें इतना गौरवान्वित किया। सम्मान।
 

 

4 of 8
karan johar - फोटो : social media
करण जौहर ने लिखा- भारत के लिए ये कितने गर्व का क्षण है। #BWFWorldChampionship में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय बनने की इस अद्भुत उपलब्धि पर पीवी सिंधू को बधाई। #WhoRunTheWorld
 

 

5 of 8
अभिनेता अनुपम खेर - फोटो : twitter
अनुपम खेर ने लिखा- 'प्यारी पीवी सिंधु को वर्ल्ड चैम्पियन बनने की बधाई। आपकी जीत से हमें गर्व महसूस होता है। हमें जश्न मनाने का बहाना देने के लिए शुक्रिया। आपकी यात्रा प्रेरणादायक है। जय हो, जय हिंद।'
 

 

6 of 8
anushka sharma - फोटो : amar ujala
अनुष्का शर्मा ने लिखा- #BWFWorldChampionships2019 में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय। पीवी सिंधु क्या भयानक प्रदर्शन किया। बधाई।
 

 

7 of 8
Taapsee Pannu - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
तापसी पन्नू ने लिखा- लेडीज और जेंटलमैन, आइए स्वागत करते हैं नई वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधू का। आखिरकार हमें गोल्ड मिला है।
 

 

8 of 8
'द एंग्री बर्ड' के साथ कपिल शर्मा - फोटो : सोशल मीडिया
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सिंधु को बधाई देते हुए लिखा- पीवी सिंधु आपको ढेर सारी बधाई। अपने टैलेंट और हार्ड वर्क से आपने हमें प्राउड फील कराया है। आप एक सितारे की तरह चमकती रहें।
 


 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।