शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

लिपलॉक से इनकार की अफवाहों पर टाइगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले-परहेज नहीं मुझे

इंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला। Updated Wed, 12 Sep 2018 08:50 PM IST
Tiger Shroff
बागी 2' की बंपर सफलता के बाद टाइगर श्राफ इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं। पहले शेडयूल की शूटिंग देहरादून में खत्म हुई है। शूटिंग के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अभिनेत्री अनन्या पांडेय, तारा सुपारिया समेत पूरी टीम दून में थे। चर्चाएं फैली कि टाइगर ने पहले शेड्यूल को पूरा होने के बाद नो लिप लॉक क्लॉज को शामिल करवा लिया है। आगे की स्लाइड में जानिए पूरा मामला।
विज्ञापन

Tiger Shroff
धर्मा प्रोडक्शन के तहत इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। प्रोड्यूसर करन जौहर और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर पार्थ ढोलकिया हैं। फिल्म में टाइगर नए अंदाज में नजर आएंगे। अफवाह फैली थी कि टाइगर ने लिपलॉक सीन करने से इनकार कर दिया है। जब टाइगर ने सामने आकर इस मामले पर चुप्पी तोड़ी और इन खबरों को बेबुनियाद करार दिया। वह बोले-अगर कहानी की डिमांड है तो उन्हें किस करने से कोई परहेज नहीं है।

tiger shroff
लोकल लाइन प्रोडक्शन का काम द इंप्रेशन ग्रुप देख रहा है। लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शन के साथ यह उनका चौथा प्रोजेक्ट है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी लोकल लाइन प्रोड्यूसर वही थे। उन्होंने बताया कि स्टूडेंट आफ द ईयर-2 में देहरादून के 150 लोकल कलाकार भी दिखेंगे। अप्रैल में  हुई स्टूडेंट आफ द ईयर-2 की शूटिंग के लिए एफआरआई में सेट तैयार किया गया था।

tiger shroff
देहरादून में शूटिंग के दौरान तो एक मजेदार किस्सा भी देखने को मिला था, जब टाइगर तो यहां खुद को फैंस की नजरों से तो बचना पड़ा, लेकिन अनन्या पांडे खूब मजे के साथ घूमती रही, क्योंकि अभी उन्हें लोग कुछ खास पहचानते नहीं, लेकिन इस बीच एक फैन की नजर उन पर पड़ी। अनन्या बहुत प्यारी स्माइल के साथ फैन को थैंक्स कहा और सेल्फी भी ली।
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।