शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

Bigg Boss 13: अरहान की पोल खुलते ही आई रश्मि की मां की प्रतिक्रिया, भाई ने पहले ही किया था आगाह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 08 Dec 2019 04:03 PM IST
1 of 5
Rashami Desai and Salman Khan - फोटो : voot
बिग बॉस 13 में इस वीकेंड के वार में एक अलग ही तमाशा देखने को मिला। सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान का सारा झूठ बता दिया। सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है । रश्मि ये बात सुनकर हिल जाती हैं और वहीं फूट-फूटकर रोने लगती हैं । 
 
विज्ञापन

2 of 5
Arhaan Khan and Rashami Desai - फोटो : twitter
आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सलमान घर के अंदर जाते हैं और रश्मि को समझाते हैं । वो रश्मि को गले लगाते भी दिखाई दिए । अब रश्मि की मां और भाई की प्रतिक्रिया भी आ गई है। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि देसाई की मां और भाई अरहान खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे । 

 

3 of 5
Rashami Desai - फोटो : voot
दोनों ने रश्मि को अरहान से दूर रहने के लिए कहा था। रश्मि के भाई गौरव, अरहान को दोस्त के दौर पर जानते थे । गौरव ने भी रश्मि से कहा था कि वो अरहान के साथ ज्यादा नजदीकियां ना बढ़ाएं । रश्मि की मां इस रिश्ते को लेकर चिंतित थीं । ये सब होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रश्मि के सपोर्ट में आ गए। 
 

4 of 5
Arhaan Khan and Rashami Desai - फोटो : voot
साथ ही अरहान का विरोध करने लगे । सोशल मीडिया पर लोग रश्मि से हिम्मत ना हारने के लिए कह रहे हैं । #StayStrongRashami भी टि्वटर पर ट्रेंड होने लगा है । लोग अरहान की पोल खुलने से काफी खुश नजर आ रहे हैं । 
खबर थी कि अरहान शो में ही रश्मि के साथ सगाई करेंगे । 

5 of 5
Arhaan Khan and Rashami Desai - फोटो : twitter
इसी वजह से उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी । बता दें रश्मि ने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था । उन्होंने घर चलाने के लिए 15 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था । कुछ साल पहले उनकी एक्टर नंदिश संधु के साथ शादी हुई । 3 साल में ही दोनों का तलाक हो गया ।

ईवेंट में चीखने लगे महेश भट्ट, पिता के ऐसा करने पर असहज हो गईं आलिया, देखें वीडियो
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।