शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भूमि समेत 7 एक्ट्रेस की बहनों को देख खा जाएंगे धोखा, ये 3 तो जल्द करने वाली हैं डेब्यू

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 20 Jul 2019 03:20 PM IST
1 of 7
bumi pednekar and taapsee pannu - फोटो : social media
बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी छोटी बहनें भी जल्द फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं, हालांकि कुछ ने इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखने का ही फैसला किया है। इन एक्ट्रेस की बहनें लाइमलाइट में कम ही रहती हैं। ऐसे में चलिए हम आपको कुछ मशहूर एक्ट्रेस की बहनों से रूबरू करवाते हैं।
विज्ञापन

2 of 7
bhumi pednekar, samiksha pednekar - फोटो : social media
दम लगाके हईशा फेम एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर है। समीक्षा अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 25 साल की समीक्षा पेशे से वकील हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 31 हजार फॉलोवर्स हैं। 

3 of 7
yami gautam with sister - फोटो : social media
फिल्म विकी डोनर और काबिल में नजर आईंं एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम भी दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सुरीली भी फिल्मों में कदम रख चुकी हैं। जल्द ही वे बैटल ऑफ सारागढ़ी में नजर आएंगी। 

4 of 7
deepika padukone, anisha padukone - फोटो : file photo
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीशा हैं, जो एक गोल्फर हैं। वह लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं।

5 of 7
taapsee pannu - फोटो : social media
एक्ट्रेस तापसी पन्नू अभी बॉलीवुड में कमाल कर ही रही हैं कि उनकी बहन शगुन पन्नू के भी चर्चे होने लगे। ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ तस्वीरें डालती रहती हैं। शगुन बहन तापसी पन्नू का सारा काम मैनेज करती हैं। 

6 of 7
Kriti Sanon and Nupur - फोटो : file photo
फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी छोटी बहन नुपूर सेनन के साथ अकसर नजर आती हैं। नुपूर एमटीवी स्प्लिट्सविला में दिख चुकी हैं।

7 of 7
Isabelle Kaif
कटरीना कैफ की छोटी बहन का नाम इसाबेल है। इसाबेल ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म की है। देखने में इसाबेल बड़ी बहन कटरीना से खूबसूरती में कम नहीं हैं।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।