शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

'भूल भूलैया 2' के फर्स्ट लुक में अक्षय की जगह दिखे कार्तिक आर्यन, हाथ में पकड़ी थी खोपड़ी

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 19 Aug 2019 12:02 PM IST
1 of 5
Bhool Bhulaiyaa 2 first poster - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
तमाम अटकलों और अफवाहों को विराम देते हुए मशहूर म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसके साथ ही ये भी साफ हो गया है कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इस फिल्म का किसी भी तरह से हिस्सा नहीं होंगे। 
विज्ञापन

2 of 5
Bhool Bhulaiyaa 2 first poster - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
काफी दिनों से चर्चाएं रही हैं कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'भूल भुलैया' की इस सीक्वेल में एक खास रोल करने वाले हैं। साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' का सीक्वेल टी-सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार सिने वन स्टूडियो के मालिक मुराद खेतानी के साथ मिलकर करने जा रहे हैं। फिल्म में लीड किरदार कार्तिक आर्यन करेंगे और ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें:- कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म तय, अब 'भूल भुलैया' की सीक्वेल के लिए हीरोइन की तलाश शुरू

3 of 5
Kartik Aaryan with team - फोटो : Amar Ujala, Mumbai
टी-सीरीज के साथ कार्तिक आर्यन की ये तीसरी फिल्म होगी। उनके करियर की पहली सौ करोड़ी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का निर्माण टी-सीरीज ने ही किया था। टी-सीरीज की फिल्म 'पति पत्नी और वो' में भी वह काम कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- बालीवुड की वो 5 'हॉरर कॉमेडी' फिल्में, जिन्हें देखने वाला पहले डर गया, फिर हंसते-हंसते घर गया

4 of 5
Bhool Bhulaiyaa - फोटो : file photo
इस बारे में भूषण कुमार कहते हैं, ‘दर्शकों को 'भूल भुलैया' की सीक्वेल का अरसे से इंतजार रहा है। हम बस इसके लिए एक सही पटकथा का इंतजार कर रहे थे। मुराद खेतान ने इस फिल्म के लिए एक बहुत ही उम्दा कहानी सुझाई है।’ 

 

5 of 5
Anees Bazmee - फोटो : file photo
गौरतलब है कि साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' भी टी-सीरीज ने सिने वन स्टूडियो के साथ ही मिलकर बनाई है। 'भूल भुलैया' की सीक्वेल का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।